scriptस्कूल में शिक्षिका के सामने युवक ने उतार दिए अपने कपड़े, जानिये क्या हुआ इसके बाद | young man stripped off his clothes in front of teacher in school | Patrika News
बिजनोर

स्कूल में शिक्षिका के सामने युवक ने उतार दिए अपने कपड़े, जानिये क्या हुआ इसके बाद

Highlights- बिजनौर जिले के सिरधनी रोड स्थित एक स्कूल की घटना- स्कूल शिक्षिका से युवक ने की अश्लीलता की हदें पार- आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर सीओ सिटी से शिकायत

बिजनोरSep 25, 2019 / 02:12 pm

lokesh verma

bijnor.jpg
बिजनौर. एक शिक्षिका से स्कूल में सरेआम अश्लीलता का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इससे गुस्साए शिक्षिका के पति और ग्रामीणों युवक को जमकर पीटा। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर युवक के परिजन भी पहुंच गए। इसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। पीड़ित पक्ष ने सीओ सिटी से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
यह भी पढ़ें

3 साल की मासूम बच्ची से हैवानियत, गला काटकर इस हाल में फेंक गया दरिंदा, देखें Video

दरअसल, यह घटना बिजनौर जिले के सिरधनी गांव रोड स्थित एक स्कूल की है। स्कूल की शिक्षिका का आरोप है कि अक्सर स्कूल आने-जाने के समय जुड्डी गांव का रहने वाला एक युवक अश्लील हरकतें करता है। पीड़ित शिक्षिका ने अपने पति को आपबीती बताई तो मंगलवार को पति उसके साथ स्कूल पहुंच गया। आरोप है कि इसी बीच आरोपी युवक एक मंदबुद्धि युवक को लेकर स्कूल में पहुंच गया। जहां मंदबुद्धि युवक ने शिक्षिका से अश्लील हरकत करते हुए अपने कपड़े उतारने शुरू कर दिए। युवक को पत्नी के सामने अर्धनग्न देख पति ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद अन्य ग्रामीणों की मदद से उसे जमकर पीटा। हालांकि मौका मिलते ही युवक फरार हो गया।
इसकी जानकारी मिलते ही जुड्डी गांव के लोग भी मौके पर पहुंच गए। जहां दोनों पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ। विवाद के बाद पीड़ित शिक्षिका के साथ पति सीओ सिटी बिजनौर अरुण कुमार के पास पहुंचा। उसने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई को लेकर तहरीर दी है। वहीं मारपीट में घायल युवक को दूसरे पक्षे के लोगाें ने अस्पताल पहुंचाया और इसके बाद उन्होंने भी सीओ सिटी से कार्रवाई की मांग की।

Home / Bijnor / स्कूल में शिक्षिका के सामने युवक ने उतार दिए अपने कपड़े, जानिये क्या हुआ इसके बाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो