scriptभाजपा का उपवास: मेघवाल बोले, कांग्रेस ने तो खाये थे छोले भठूरे, देखिये वीडियो | BJp news | Patrika News
बीकानेर

भाजपा का उपवास: मेघवाल बोले, कांग्रेस ने तो खाये थे छोले भठूरे, देखिये वीडियो

पशु प्रशिक्षण एवं अनुसंधान केन्द्र खोलने की योजना के तहत इस माह झालावाड़ एवं कोटा में भूमि आवंटित की गई है।

बीकानेरApr 13, 2018 / 01:09 pm

dinesh kumar swami

BJp news

BJP समाचार

बीकानेर . बीकानेर में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय व्यापी सांसद धरना एवं उपवास में गुरुवार को सांसद अर्जुन राम मेघवाल के नेतृत्व में देश की विकास यात्रा को बाधित करने और विपक्ष की ओर से संसद में गतिरोध उत्पन्न किए जाने के विरोध में गांधी पार्क में धरना एवं उपवास में संगठन के पदाधिकारी एवं पार्टी के प्रमुख प्रतिनिधि शामिल हुए।
लोकतंत्र बचाओ उपवास में सांसद नेतृत्व में जिला बीकानेर भाजपा शहर एवं देहात के बैनर तले जनता का ध्यान आकर्षित किया गया। उपवास एवं धरना स्थल पर वक्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यों तथा भाजपा की नीतियों की समीक्षा की। वहीं विपक्ष की ओर से राष्ट्रीय विकास एवं संसद चलाने में पैदा की गई बाधाओं से जनता को अवगत करवाया।
केन्द्रीय जल संसाधन एवं संसदीय कार्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि विपक्ष का लोकतंत्र में राष्ट्रीय विकास में अवरोध पैदा करने वाला व्यवहार रहा। उन्होंने कहा कि संसद की यह परम्परा है कि राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जब प्रधानमंत्री जवाब देते हैं तो विपक्ष विरोध नहीं करता। पहली बार विपक्ष ने इस परम्परा की अवहेलना की और वैली में आ गए। राहुल गांधी के प्रस्ताव पर सरकार पीएनबी घोटाल पर नियम १९३ के तहत चर्चा पर तैयार हुई।
फिर राहुल गांधी ने २०१४ से चर्चा का मुद्दा रखकर विरोध शुरू कर दिया। उपवास स्थल पर विधायक डॉ. गोपाल जोशी एवं न्यास अध्यक्ष महावीर रांका ने भी शिरकत की। इस दौरान दोपहर में सुन्दर काण्ड का पाठ किया गया। उपवास स्थल पर महापौर नारायण चौपड़ा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं केन्द्र सरकार के कार्यों जिक्र करते हुए संसद में विपक्ष की भूमिका की निन्दा की।
भाजपा के सुन्दर सिंह भण्डारी के जन्म दिवस पर उनको पुष्पाजंलि अर्पित कर याद किया गया। इस मौके पर देहात अध्यक्ष सही राम दुसाद , शहर अध्यक्ष सत्य प्रकाश आचार्य, नंद किशोर सोलंकी, मुमताज अली भाटी, राम गोपाल सुथार, प्रभू लाल सारस्वत, संगठन के विभिन्न पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता धरने एवं उपवास में शामिल हुए। धरना व
उपवास सुबह १० बजे से शाम ५ बजे तक चला।

Home / Bikaner / भाजपा का उपवास: मेघवाल बोले, कांग्रेस ने तो खाये थे छोले भठूरे, देखिये वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो