scriptबीकानेर : कार से 68 किलो डोडा पोस्त बरामद, दो युवक पुलिस के हत्थे चढ़े | Police recovers 68 kg Doda Poth, two arrested in Bikaner | Patrika News
बीकानेर

बीकानेर : कार से 68 किलो डोडा पोस्त बरामद, दो युवक पुलिस के हत्थे चढ़े

बीकानेर : कार से 68 किलो डोडा पोस्त बरामद, दो युवक पुलिस के हत्थे चढ़े

बीकानेरJul 08, 2019 / 08:33 pm

anandi lal

bikaner

बीकानेर : कार से 68 किलो डोडा पोस्त बरामद, दो युवक पुलिस के हत्थे चढ़े

बीकानेर। प्रदेश में नशे के नेटवर्क पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। अवैध शराब और डोडा-पोस्त जैसी चीजों पर पुलिस अभियान चलाकर कार्रवाई करने में लगी है। एक ऐसा ही मामला जिले के श्रीकोलायत थाना इलाके से निकलकर सामने आया है, जहां पुलिस ने गश्त के दौरान एक कार से 68 किलो डोडा पोस्त बरामद कर दो युवकों को गिरफ्तार ( two smugglers arrested in Bikaner ) किया है।
पुलिस महानिदेशक के निर्देशानुसार रात्रि गश्त के दौरान श्रीकोलयत पुलिस ने नाकाबंदी कर सांखला फांटे पर शक के आधार पर एक कार रुकवाई। इस दौरान कार चालक से जब सामान्य पूछताछ की गई तो उसने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया। इस पर पुलिस को शक होने पर दोनों को पूछताछ के लिए थाने ले आई। साथ ही कार की गहनता से तलाशी ली। तलाशी के दौरान डोडा पोस्त को देखकर पुलिस हैरान रह गई।
ये भी पढ़ें : 387 लावारिस अस्थियां विधि विधान से गंगा में होंगी विसर्जित, 94 सालों से श्री हिन्दू सेवा मंडल उठा रही है जिम्मा

थानाधिकारी जगदीश सिंह ने बताया कि मय पुलिस टीम के साथ नाकाबंदी के दौरान कार से 68 किलो अवैध डोडा-पोस्त को जब्त किया है। आरोपी राजेश कुमार और मोहित कुमार निवासी गिलवाला जिला हनुमानगढ़ के रहने वाले हैं। पूछताछ के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो