scriptTVS Jupiter पर ₹11000 का बंपर डिस्काउंट, जल्दी करें कुछ हफ्तों का है मौका | Buy TVS Jupiter with Rs 11000 Cash Discount with This Offer | Patrika News
बाइक रिव्‍यूज

TVS Jupiter पर ₹11000 का बंपर डिस्काउंट, जल्दी करें कुछ हफ्तों का है मौका

आपको बता दें कि 1 अप्रैल यानी आज से भारत में bs6 नॉर्म्स लागू होने जा रहे हैं ऐसे में टीवीएस अपने बचे हुए जुपिटर bs4 स्कूटर के स्टॉक ( BS4 TVS Jupiter Stock ) को क्लियर करना चाहती है।

Apr 01, 2020 / 11:39 am

Vineet Singh

TVS Jupiter offer

TVS Jupiter offer

नई दिल्ली: भारत में बेहद ही पॉपुलर टीवीएस के जुपिटर ( TVS Jupiter ) को लोगों का जबरदस्त रिस्पांस मिल। यह स्कूटर ना सिर्फ पावरफुल है बल्कि यह काफी स्टाइलिश और बेहतरीन फीचर से लैस भी है।

आपको बता दें कि 1 अप्रैल यानी आज से भारत में bs6 नॉर्म्स लागू होने जा रहे हैं जिसके बाद bs4 वाहनों को बेचना काफी मुश्किल हो जाएगा ऐसे में टीवीएस अपने बचे हुए जुपिटर bs4 स्कूटर के स्टॉक ( BS4 TVS Jupiter Stock ) को क्लियर करना चाहती है। कंपनी जल्द इस स्टॉक को क्लियर करने के लिए जुपिटर पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है जिसका फायदा आप कुछ हफ्तों तक ले सकते हैं।

जाने क्या है ऑफर

TVS Jupiter के bs4 मॉडल की खरीद पर कंपनी की तरफ से ₹11000 का बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है ( TVS Jupiter Price ) । आपको बता दें कि मार्केट में जुपिटर का bs6 मॉडल भी पेश किया जा चुका है लेकिन अगर आप स्कूटर को भारी डिस्काउंट के साथ खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए bs4 मॉडल पर कंपनी में डिस्काउंट शुरू किया है।

इंजन और पावर: जुपिटर bs4 ( TVS Jupiter BS4 ) स्कूटर में 109.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया गया है जो 7.4 पी एस की पावर ओवर 8.4 न्यूटन मीटर का टीक टोक जनरेट करता है। यह स्कूटर इलेक्ट्रिक स्टार्ट और किक स्टार्ट दोनों ही सिस्टम से लैस है इसके अलावा इसमें ट्यूबलेस टायर और ड्रम ब्रेक सिस्टम भी दिया जाता है।

Home / Automobile / Bike Reviews / TVS Jupiter पर ₹11000 का बंपर डिस्काउंट, जल्दी करें कुछ हफ्तों का है मौका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो