होली के मौके पर Ceat ने लॉन्च किये कलरफुल टायर, जानें किन गाड़ियों में होगा इस्तेमाल

ये टायर मुख्य रूप से Yamaha FZ, Yamaha Fazer, Suzuki Gixxer और Suzuki Intruder जैसे स्पोर्ट्स बाइक्स में इस्तेमाल होंगे।

By: Pragati Bajpai

Updated: 07 Mar 2020, 01:01 PM IST

नई दिल्ली : होली का काउंटडाउन शुरू हो चुका है । मार्केट होली स्पेशल प्रोडक्ट्स से भरा पड़ा है ऐसे में Ceat Tyres ने होली के मौके पर खास Zoom RAD ट्यूबलेस टायर को मार्केट में उतारा है। ब्लू, ऑरेंज और ब्लू-ऑरेंज कांबिनेशन में इन टायर्क के 3 वेरिएंट्स लॉन्च किये गए हैं। ये टायर मुख्य रूप से Yamaha FZ, Yamaha Fazer, Suzuki Gixxer और Suzuki Intruder जैसे स्पोर्ट्स बाइक्स में इस्तेमाल होंगे। चलिए आपको बताते हैं कि कैसे ये टायर बाकी टायर्स से अलग हैं ।

zoom-rad-orange.jpg

लिमिटेड एडिशन वाले इन टायर्स को ज्यादा चौंड़ा और ज्यादा रबर क्वांटिटी से बनाया गया है ताकि ये रोड पर अच्छी ग्रिप बना सकें इसके अलावा इनकी ड्यूरेबिलिटी भी ज्यादा होगी ।

zoom-rad_tyre.jpg

इन टायर्स के बारे में बात करते हुए CEAT टायर के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अमित तोलानी ने बताया कि होली से इंस्पायर होकर हमने ये लिमिटेड एडिशन टायर खास तौर पर उन लोगों के लिए लॉन्च किये हैं जो खुद को एक्सप्रेस करना चाहते हैं । हमारा उद्देश्य सफर को सुरक्षित और कुशल बनाना है । Ceat Zoom RAD Tyre को कस्टमर्स के सफर को स्टेबल, कंट्रोल्ड और परेशानियों से मुक्त बनाने के उद्देश्य के साथ किया गया है।

Show More
Pragati Bajpai
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned