Ducati ने लॉन्च की शानदार Panigale v2 , जानें कीमत और फीचर्स

Ducati ने आज भारत में अपनी शानदार बाइक Panigale V2 ( ducati panigale V2) को लॉन्च कर दिया है।

By: Pragati Bajpai

Published: 26 Aug 2020, 04:27 PM IST

नई दिल्ली: Ducati ने आज भारत में अपनी शानदार बाइक Panigale V2 ( ducati panigale V2) को लॉन्च कर दिया है। 16.99 लाख रुपये कीमत पर लॉन्च इस बाइक की बुकिंग कंपनी पहले ही शुरू हो चुकी है और जल्द ही इसकी डिलीवरी भी शुरू हो जाएगी। बता दें,कंपनी ने 959 Panigale का भारतीय बाजार में पहले ही बंद कर दिया गया है। जिसकी जगह अब Panigale V2 को लॉन्च किया गया है। कोरोना महामारी ( Corona Pandemic ) के कारण इसकी लांचिंग में देरी देखी गई।

अब पुरानी कारों के बिजनेस में MG Motors की एंट्री, MG Reassure रखा नाम

इस बाइक में 3 राइडिंग मोड मिलते हैं, साथ ही 4.3-इंच का रंगीन टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिलता है।

इंजन और पॉवर- नई Panigale में 955 cc की सुपर-क्वाड्रो एल-ट्विन मोटर दी गई है, जो कि 10,750 आरपीएम पर 155 पीएस की पावर और 9,000 RPM पर 104 NM का पीक टॉर्क जेनरेट करती है। इसके साथ ही ट्रांसमिशन के लिए इसमें 6-स्पीड यूनिट का विकल्प दिया गया है।

Okinawa R30 Electric Scooter की भारत में एंट्री, 2000 में कर सकते हैं बुक

बाइक का शार्प डिजाइन और सिंपल बॉडी वर्क इस बाइक को अलग पहचान देता है। यह बाइक अपने ऊंचे वैरिएंट पानीगाले वी4 से स्लिम और हल्की है। इस बाइक में पानीगाले 959 का फ्रेम लगाया गया है। टेल सेक्शन को ऊंचा करने के लिए इसके पिछले फ्रेम में बदलाव किया गया है।

फीचर्स- फीचर्स की बात करें तो डुकाटी पानीगाले वी2 में आगे अपसाइड डाउन टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और पीछे मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया गया है, जिसे एडजस्ट किया जा सकता है। इंजन की बात करें तो बाइक में 955 सीसी का दमदार इंजन लगाया गया है।

Pragati Bajpai
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned