Hero Bikes खरीदने पर मिल रही ₹20000 की छूट, 1,234 की डाउन पेमेंट कर घर ले जाएं

हीरोमोटोकॉर्प ने अपने टू व्हीलर वाहनों की खरीद पर बंपर डिस्काउंट ऑफर पेश किया है जिसका फायदा 31 मार्च तक उठाया जा सकता है। इस डिस्काउंट ऑफर में ग्राहकों को वाहन की खरीद पर भारी छूट मिलेगी साथ ही मामूली डाउन पेमेंट करने का ऑप्शन मिलेगा।

नई दिल्ली: आगामी एक अप्रैल 2020 से भारत में बीएस 6 नॉर्म्स लागू होने वाले हैं। ऐसे में ऑटोमोबाइल कंपनियों ने अपना स्टॉक क्लियर करना शुरू कर दिया है। अब जानी मानी टू व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प भी डिस्काउंट की रेस में शामिल हो गई है।

हीरोमोटोकॉर्प ने अपने टू व्हीलर वाहनों की खरीद पर बंपर डिस्काउंट ऑफर पेश किया है जिसका फायदा 31 मार्च तक उठाया जा सकता है। इस डिस्काउंट ऑफर में ग्राहकों को वाहन की खरीद पर भारी छूट मिलेगी साथ ही मामूली डाउन पेमेंट करने का ऑप्शन मिलेगा। तो चलिए जानते हैं क्या है ऑफर।

हीरो मोटो कॉर्प ने जो ऑफर शुरू किया है उसमें वाहन की खरीद पर ₹12500 का कैश डिस्काउंट, ₹8000 का एक्स्ट्रा डिस्काउंट शामिल है साथ ही आप 1234 रुपए की डाउन पेमेंट पर वाहन खरीद सकते हैं।

अगर आप हीरो स्प्लेंडर प्लस के bs4 वर्जन को खरीदने जा रहे हैं तो कंपनी की तरफ से आपको इस बाइक पर ₹3000 का कैश डिस्काउंट दिया जाएगा।

अगर आप स्कूटर खरीदने का मन बना रहे हैं तो हीरो शुभ स्टार्ट ऑफर के तहत इन पर ₹10000 का डिस्काउंट मिल रहा है।

अगर आप हीरो ग्लैमर एसएक्स और ग्लैमरस फोन खरीदने जा रहे हैं तो कंपनी इन बाइक्स पर ₹7500 का कैश डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

Vineet Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned