Suzuki intruder BS6 भारत में लॉन्च, बेहतरीन फीचर्स के साथ मिलेगा नया इंजन

भारत में Suzuki Intruder Bs6 को काफी पसंद किया जाता है क्योंकि यह लंबी दूरी के लिए बेहतरीन रहती है। यह बाइक बेहतरीन कंफर्ट देने के साथ-साथ काफी स्टेबल भी रहती।

नई दिल्ली: सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने भारत में अपने पॉपुलर क्रूजर बाइक सुजुकी इंट्रूडर ( Suzuki intruder BS6 ) का bs6 अवतार ( Suzuki intruder BS6 Launched ) लॉन्च कर दिया है। भारत में इस बाइक को काफी पसंद किया जाता है क्योंकि यह लंबी दूरी के लिए बेहतरीन रहती है। यह बाइक बेहतरीन कंफर्ट देने के साथ-साथ काफी स्टेबल भी रहती।

इंजन और पावर: इंजन और पावर ( Suzuki intruder BS6 Engine ) की बात करें तो नई इंट्रूडर में पहले की तरह ही 154.9 सीसी सिंगल सिलेंडर फोर स्ट्रोक इंजन दिया गया है जो 13.4 एचपी की मैक्सिमम पावर और 13.8 एनएम कॉपी टॉर्च जनरेट करती है। यह बाइक फाइव स्पीड गियर बॉक्स से लैस है।

फीचर्स: फीचर्स की बात करें तो इंट्रूडर बीएफ सेक्स में एलईडी पोजिशनिंग लाइट्स, प्रोजेक्टर हेडलैंप, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी टेल लैंप, ट्विन एग्जॉस्ट दिए गए हैं। इसके साथ ही बाइक में सिंगल चैनल एबीएस भी लगाया गया है। अगर बात करें सस्पेंशन की तो बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्थ और रियल में मोनोशॉक दिया गया है।

कीमत: कीमत की बात करें तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत ( Suzuki intruder BS6 Price ) 1.20 लाख रुपए है। आपको बता दें की बी एस सिक्स इंजन में अपडेट होने के बाद इंट्रूडर की कीमत तकरीबन ₹12000 बढ़ गई है।

Vineet Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned