scriptवो रोज कई घंटे चौकीदार के संग बाथरूम में नहाती थी, बाहर तक आती थी गंदी आवाजें, जब पति ने सुनी तो… | Bilaspur News: Wife used to have physical relations with watchman, husband murdered her, Google discover CG sex crime | Patrika News
बिलासपुर

वो रोज कई घंटे चौकीदार के संग बाथरूम में नहाती थी, बाहर तक आती थी गंदी आवाजें, जब पति ने सुनी तो…

Bilaspur Love Affair: पूछताछ में पता चला कि बहू के साथ नहीं बल्कि सास के साथ मृतक का अवैध संबंध है। ससुर ने सभी को धमकी दी थी कि किसी ने भी रामफल यादव के विषय में कुछ भी बताया तो उसकी भी हत्या कर देगा।

बिलासपुरMay 07, 2024 / 01:17 pm

Khyati Parihar

Girl in the bathroom, Demo pic

Chhattisgarh Murder: बिलासपुर के रामफल यादव हत्याकांड की गुत्थी सुलझाते हुए कोटा पुलिस ने मृतक के दोस्त को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी के साथ चौकीदार रामफल का काफी मिलना जुलना बढ़ गया था। अवैध संबंध के चलते उसने रामफल की हत्या कर डीजल से शव को जला दिया था। गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेश कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

पुलिस अधीक्षक रजनेश सिंह ने रामफल यादव के अंधेकत्ल के गुत्थी का बिलासागुड़ी में खुलासा किया। पुलिस अधीक्षक रजनेश सिंह ने बताया कि 21 अप्रैल की सुबह चरवाहे ने ओंकार फार्म हाउस के चौकीदार रामफल पिता लखन यादव (48) का जला हुआ शव देखा था। पंचनामा के दौरान पता चला कि रामफल यादव की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की गई है। मामले की जांच के दौरान किसी भी सुराग के हाथ न लगने पर कोटा पुलिस व एसीसीयू की टीम ग्राम बेलटुकरी में ही डेरा डाले हुए बैठी थी।

यह भी पढ़ें

शादी करूंगा कहकर नाबालिग लड़की से रेप, कई दिनों तक युवक ने बुझाई प्यास फिर… हैदराबाद से गिरफ्तार

इस तरह खुला राज

जांच के दौरान पता चला कि रामफल यादव गांजा पीने का भी आदी था। गांजा पीने की लत की वजह से उनकी दोस्ती भगेला केवट से हो गई। दोनों साथ में गांजा पीते व साथ ही चौकीदारी किया करते थे। फार्म हाउस के बगल में भगेला का मकान होने की वजह से मृतक कभी भगेला केवट के घर जाता तो कभी भगेला की पत्नी ओंकार फार्म हाउस में नहाने आती और बच्चों के साथ पहुंच जाती थी। लगातार मेल मिलाप की वजह से रामफल यादव व भगेला की पत्नी के बीच अवैध संबंध बन गया।

Symbolic photo - Bathing girl

भगेला को जब पत्नी व दोस्त के बीच अवैध संबंध होने का पता चला तो वह रामफल की हत्या करने की योजना बनाने लगा। 20 अप्रैल की रात को जब रामफल सो रहा था इस दौरान आरोपी भगेला केवट पहुंचा और धारदार हथियार से रामफल यादव की हत्या कर दी। फार्म हाउस में रखे डीजल से आरोपी ने चौकीदार का शव को जला दिया था। खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी भगेला पिता बहोरन केवट (59) निवासी घोघाडीह कोटा को गिरफ्तार किया है।

Murder on suspicion of illicit relationship

ऐसे हुआ घटना का खुलासा…

अंधेकत्ल की गुत्थी सुलझाने में लगी कोटा पुलिस ने अवैध संबंधों के चलते हत्या होने की पुष्टि होने के बाद जब भगेला केवट की बहू से पूछताछ की तो उसने रामफल को जानने से एकदम से इनकार कर दिया। पड़ोसी होने के बाद भी नहीं जानने की बात पुलिस के गले से नहीं उतरी। पूछताछ में पता चला कि बहू के साथ नहीं बल्कि सास के साथ मृतक का अवैध संबंध है। ससुर ने सभी को धमकी दी थी कि किसी ने भी रामफल यादव के विषय में कुछ भी बताया तो उसकी भी हत्या कर देगा।

शातिर आरोपी का बयान शुरू से ही संदिग्ध लग रहा था। काफी पूछताछ के बाद भी आरोपी ने कुछ नहीं बताया। टीम ने गांव में डेरा डाल कर बेसिक पुलिसिंग के माध्यम से काफी मेहनत के बाद सूचना संकलन कर मामले का खुलासा किया है।

Hindi News/ Bilaspur / वो रोज कई घंटे चौकीदार के संग बाथरूम में नहाती थी, बाहर तक आती थी गंदी आवाजें, जब पति ने सुनी तो…

ट्रेंडिंग वीडियो