scriptमंदिर से लौट रही 13 वर्षीय बालिका से सामूहिक बलात्कार, चारों आरोपी गिरफ्तार, 2 दे रहे थे पहरा | Gangrape: kidnap and gangrape with 13 year old girl | Patrika News
बिलासपुर

मंदिर से लौट रही 13 वर्षीय बालिका से सामूहिक बलात्कार, चारों आरोपी गिरफ्तार, 2 दे रहे थे पहरा

Gangrape: शाम को घर लौटने के दौरान रास्ता रोककर युवकों ने पहले किया अपहरण (Kidnap) फिर झाडिय़ों में ले जाकर बनाया हवस का शिकार, 2 युवक पास खड़े होकर देते रहे पहरा, पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

बिलासपुरJan 21, 2022 / 11:14 pm

rampravesh vishwakarma

Gangrape with girl child

Gangrape

बिलासपुर. Gangrape: मंदिर से गुरुवार की शाम घर लौट रही 13 वर्षीय बालिका का 4 युवकों ने अपहरण कर लिया। इसके बाद उसे पास ही स्थित झाडिय़ों में ले जाकर 2 युवकों ने उसे हवस का शिकार (Rape) बनाया, जबकि 2 युवक पास खड़े होकर देखते रहे। देर रात बालिका बदहवास हालत में पिता को मिली। उसने पिता को पूरी बात बताई। इसके बाद पिता उसे लेकर थाने पहुंचा और रिपोर्ट दर्ज कराई। पीडि़ता द्वारा नामजद रिपोर्ट के बाद पुलिस ने अपराध दर्ज कर घटना में शामिल चारों आरोपियों को गिरफ्तार (Gangrape 4 accused arrested) कर लिया। पुलिस ने शुक्रवार को उन्हें न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र निवासी 13 वर्षीय बालिका गुरुवार की शाम 6 बजे घर से मंदिर जाने की बात कहकर निकली थी। लगभग 7 बजे जब बालिका घर लौट रही थी कि रेलवे अंडरब्रिज के पास 4 युवक बैठे हुए थे। उन्होंने किशोरी का रास्ता रोका और उसका अपहरण कर कुछ दूरी पर झाडिय़ों के पीछे ले गए। यहां 2 युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया जबकि पास में ही अन्य दो युवक खड़े रहे।
वारदात को अंजाम देने के बाद चारों आरोपी वहां से भाग गए। रात तक बालिका घर नहीं लौटी तो उसके परिजन उसे खोजने निकले। बीच आधी रात रास्ते में बालिका परिजनों को आती दिखाई दी। उसकी हालत देखकर परिजनों ने जब बात की तो बालिका ने पूरे घटनाक्रम से अपने पिता को अवगत कराया।
देर रात परिजन बालिका को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत पर चारों आरोपियों को सामूहिक बलात्कार, अपहरण व पॉक्सो एक्ट की धारा के तहत गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: तुम्हारी सहेली बुला रही है कहकर नाबालिग को साथ ले गया युवक, फिर 5 लोगों ने किया गैंगरेप


ट्रेन से कोयला चोरी कर बेचते हंै आरोपी
बलात्कार की वारदात को अंजाम देने वाले चारों आरोपी रेलवे ट्रैक पर खड़ी मालगाडिय़ों से कोयला चोरी करने का काम किया करते हैं। चोरी का कोयला बालिका के पिता को बेचते थे। चारों का घर आना होने के कारण किशोरी उन्हें पहचानती थी। पुलिस ने बयान के आधार पर आरोपियों को आसानी से गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों को तत्काल कर लिया गया गिरफ्तार
13 वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार की वारदात गुरुवार की रात दर्ज की गई थी। वारदात को अंजाम देने वालों की पहचान होने के बाद उन्हें तत्काल ही गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों को न्यायालय में पेश कर कार्रवाई कर रही है।
उमेश कश्यप, एडिशनल एसपी बिलासपुर

Home / Bilaspur / मंदिर से लौट रही 13 वर्षीय बालिका से सामूहिक बलात्कार, चारों आरोपी गिरफ्तार, 2 दे रहे थे पहरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो