scriptआदिवासी युवक की मौत पर जनता कांंग्रेस के नेताओं ने किया सिम्स का घेराव, दी चेतावनी | JCC leaders protest against the death of Tribal youth in Chhattisgarh | Patrika News
बिलासपुर

आदिवासी युवक की मौत पर जनता कांंग्रेस के नेताओं ने किया सिम्स का घेराव, दी चेतावनी

जनता कांंग्रेस (JCC)नेताओं ने बुधवार को आदिवासी युवक(Tribal youth) की मौत (Death)को लेकर सिम्स (CIMS HOSPITAL)का घेराव किया। वहीं सिम्स अधिष्ठाता(DEAN) को अल्टीमेटम देते हुए आदिवासी युवक की मौत (DEATH)पर तत्काल जांच (inspection)करने की मांग की।

बिलासपुरJun 13, 2019 / 01:22 pm

Murari Soni

JCC leaders protest against the death of Tribal youth in Chhattisgarh

आदिवासी युवक की मौत पर जनता कांंग्रेस के नेताओं ने किया सिम्स का घेराव, दी चेतावनी

. प्रभारी अस्पताल अधीक्षक ने मौत सिम्स में होने से साफ इनकार किया है
बिलासपुर. जनता कांंग्रेस नेताओं ने बुधवार को आदिवासी युवक की मौत को लेकर सिम्स का घेराव किया। वहीं सिम्स अधिष्ठाता को अल्टीमेटम देते हुए आदिवासी युवक की मौत पर तत्काल जांच करने की मांग की। जांच और दोषी के खिलाफ उचित कदम नहीं उठाए जाने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी। इनका आरोप है कि पिछले दिनों मरवाही विधानसभा के अगरिया जनजाति युवक रमेश सिंह अगरिया की मौत हो गयी। सिम्स के चिकित्सकों ने रमेश का इलाज सिर्फ इसलिए नहीं किया क्योंकि उसके पास स्मार्ट कार्ड नहीं था। डॉक्टरों ने रमेश को गम्भीर अवस्था मे अस्पताल से भगा दिया। घर लौटने के दौरान रमेश की रास्ते में ही मौत हो गयी। जनता कांग्रेस जिला कार्यकारी अध्यक्ष विक्रांत तिवारी और युवा संभागीय अध्यक्ष प्रशांत त्रिपाठी ने डीन पात्रा को लिखित में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

ये भी देखें- भाजपा के पूर्व मंत्री अमर ने लिखा कांग्रेस से छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश को पत्र, कहा जीवनदायनी अरपा मैया के प्राधिकरण को क्यों कर रहे विघटित

यहां नहीं हुई है मौत
सिम्स प्राध्यापक एवं विभागाध्यक्ष मेडिसीन विभाग प्रभारी अस्पातल अधीक्षक डॉ. पंकज टेभुनिकर ने पे्रस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि रमेश कुमार पिता अमोल 24 वर्ष ग्राम कटरा सिम्स में 5जून को शाम 4 बजे भर्ती किया गया। 8 जून को मरीज 9.30 बजे फरार हो गया। इसकी जानकारी थाना सिटी कोतवाली को एमएलसी पत्र भेजकर दी गई। इस प्रकार मरीज की मृत्यु सिम्स में नहीं हुई है।

Home / Bilaspur / आदिवासी युवक की मौत पर जनता कांंग्रेस के नेताओं ने किया सिम्स का घेराव, दी चेतावनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो