मां महामाया मंदिर ट्रस्ट ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिए 5 लाख ग्यारह हजार रुपए दान

कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने के लिए चल रही जंग में अपनी ओर से सहयोग के रूप में रेड क्रॉस सोसाइटी को भी 1 लाख 11 हजार रुपए दान करने का निर्णय भी ले लिया है।

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस से लड़ने के लिए राज्य के मुखिया सीएम भूपेश बघेल ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में दान करने की अपील की अपील की है।रतनपुर से सिद्ध शक्तिपीठ मां महामाया मंदिर ट्रस्ट समिति में कोरोनावायरस से चल रही जंग में सहयोग के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में पांच लाख ग्यारह हजार रुपए (5,11,000) दान किए हैं। मुख्यमंत्री सहायता कोष के नाम उक्त राशि का चेक जिला कलेक्टर बिलासपुर को प्रदान किया जा चुका है।

मिली जानकारी के अनुसार महामाया मंदिर ट्रस्ट समिति कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने के लिए चल रही जंग में अपनी ओर से सहयोग के रूप में रेड क्रॉस सोसाइटी को भी 1 लाख 11 हजार रुपए दान करने का निर्णय भी ले लिया है।जानकारी मिली है कि रेड क्रॉस सोसाइटी के नाम उक्ताशय की राशि का चेक जिला कलेक्टर को एक-दो दिनों में प्रदान कर दिया जाएगा।

पूरी दुनिया जहां कोरोना वायरस के संक्रमण से मानो थम सी गई है वहीं भारत भी इससे अछूता नहीं है साथ ही छत्तीसगढ़ में भी कोरोना वायरस के संदिग्ध के साथ-साथ इससे पीड़ित की भी पहचान हुई है। इस मामले को गंभीरता स लेते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लोगों से सहायत करने अपील की है।साथ ही बैंक अकाउंट नंबर भी सार्वजनिक किया है। जिसमें लोग अपनी स्वेच्छा से दान दे सकते हैं।

मां महामाया मंदिर ट्रस्ट ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिए 5 लाख ग्यारह हजार रुपए दान

इसी तारतम्य में मां महामाया देवी मंदिर ट्रस्ट के प्रबंध न्यासी सुनील सिंघानिया ने जानकारी देते हुए बताया कि ट्रस्ट की ओर से मुख्यमंत्री राहत कोष को राशि दी गई है जिससे इस महामारी से लोगों को निजात दिलाने में सहायक हो सके तथा उन्होंने लोगों से भी इस महामारी में आगे आकर जरूरत मंदों की सहायता करने की अपील की है।

Click & Read More Chhattisgarh News.

इन 17 लोगों में हो सकता है कोरोना पॉजिटिव! पुलिस कर रही तलाश,अगर आप जानते हैं तो 104 में दें जानकारी

दो कोरोना मरीज पर हुआ FIR, तीन धाराओं में मामला हुआ दर्ज, जानकारी छुपा रहे लोग हो जाए सावधान

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned