scriptMolestation case: बदनामी के बाद लड़की ने की थी आत्महत्या की कोशिश, अब बीजेपी नेता भेजे गए जेल | Molestation case: BJP leaders sent to jail | Patrika News
बिलासपुर

Molestation case: बदनामी के बाद लड़की ने की थी आत्महत्या की कोशिश, अब बीजेपी नेता भेजे गए जेल

Molestation case: छात्रा की शिकायत : पुलिस ने की प्रतिबंधात्मक धारा के तहत कार्रवाई

बिलासपुरOct 20, 2019 / 11:40 am

Murari Soni

Molestation: यहां सुरक्षित नहीं बेटियां, कांग्रेस नेता के भाई ने सरेराह की नाबालिग लड़की से छेडख़ानी

Molestation: यहां सुरक्षित नहीं बेटियां, कांग्रेस नेता के भाई ने सरेराह की नाबालिग लड़की से छेडख़ानी

बिलासपुर. तोरवा थानांतर्गत ग्राम दो मुहानी के भाजपा नेता बिज्जू राव को पुलिस ने शनिवार को छात्रा की शिकायत पर बयान के लिए थाने में बुलवाया। बयान के दौरान पुलिस कर्मियों से अभद्रता करने पर पुलिस ने भाजपा नेता के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई(Molestation case) करते हुए जेल भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार गांव में रहने वाली 20 वर्षीय 1 कॉलेज छात्रा ने 9 अक्टूबर को गांव में रहने वाले 4 युवकों के खिलाफ छेडख़ानी की शिकायत दर्ज कराई थी। एफआईआर के बाद भाजपा नेता बिज्जू राव ने 14 अक्टूबर को एफआईआर को झूठी बताते हुए उल्टी पीडि़ता को शराब कोचिया बताकर शिकायत एसपी से की थी। उसने सोशल मीडिया में छात्रा पर लांछन लगाए थे। इससे क्षुब्ध होकर पीडि़ता ने 15 अक्टूबर को सुसाइड नोट लिखकर फिनायल पीकर खुदकुशी का प्रयास किया था। वहीं छेडख़ानी के 1 आरोपी नसीब निषाद ने भी 15 अक्टूबर को छेडख़ानी की शिकायत को झूठी बताते हुए सुसाइड नोट लिखकर जहर सेवन कर खुदकुशी काप्रयास किया था। 18 अक्टूबर को पीडि़ता के साथ ग्रामीणों ने भाजपा नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए चक्काजाम किया था। शनिवार को पुलिस ने भाजपा नेता को पीडि़ता की शिकायत पर बयान के लिए थाने में बुलवाया था। नेता बिज्जू राव बयान देते समय पुलिस कर्मियों पर भड़क गया और पुलिस कर्मियों से अभद्रता की। थाने में विवाद की स्थिति होने पर पुलिस ने उसके खिलाफ प्रतिबंधात्मक धारा के तहत कार्रवाई करते हुए कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। मामला मान हानि का है। शनिवार को बयान के लिए थाना पहुंचने के बाद बिज्जू राव ने पुलिस कर्मियों से अभद्रता की , इसलिए उसके खिलाफ प्रतिबंधात्मक धारा(Molestation case) के तहत कार्रवाई की गई है।
सनीप रात्रे, थाना प्रभारी तोरवा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो