scriptतेज रफ्तार थार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, गुस्साई भीड़ ने किया आग के हवाले, पहुंचे विधायक | Young man death in Thar collision | Patrika News
अंबिकापुर

तेज रफ्तार थार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, गुस्साई भीड़ ने किया आग के हवाले, पहुंचे विधायक

अंबिकापुर-रायगढ़ नेशनल हाइवे पर मंगारी पेट्रोल पंप के पास हुआ हादसा, युवक को टक्कर मारने के बाद भाग निकला थार चला रहा युवक

अंबिकापुरApr 23, 2024 / 06:37 pm

rampravesh vishwakarma

Young man death in Thar collision
अंबिकापुर. सीतापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच-43 मंगारी मुख्य सडक़ पर सोमवार की रात तेज रफ्तार थार गाड़ी ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद वहां पहुंचे लोग आक्रोशित हो गए और थार को आग के हवाले का दिया। इससे वाहन पूरी तरह जलकर खाक हो गया। इधर थार सवार युवक अंबिकापुर की ओर फरार हो गए। सूचना पर क्षेत्रीय विधायक व बतौली पुलिस मौके पर पहुंची।

सरगुजा जिले के बतौली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कुनकुरी निवासी पारसनाथ नगेशिया 20 वर्ष सोमवार की शाम को किसी काम से बाइक से मंगारी गया था। वहां से रात करीब 8 बजे अपनी बहन को लेने बतौली जाने के लिए निकला था।
वह मंगारी पेट्रोल पंप के पास पहुंचा ही था कि सीतापुर की ओर से तेज रफ्तार में आ रही थार गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी। दुर्घटना इतना जबरदस्त थी कि बाइक सवार युवक सिर के बल सडक़ पर जा गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

थार चालक फरार, पहुंचे विधायक

हादसे के बाद लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। थार गाड़ी की रफ्तार काफी तेज होने के कारण हुए हादसे से लोगों में आक्र्रोश था। इस वजह से उन्होंने थार गाड़ी को आग के हवाले कर दिया। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो थार जलकर खाक हो चुकी थी।
Set fire in Thar
वहीं हादसे के बाद थार चालक मौके से फरार हो चुका था। थार सूरजपुर जिले के किसी व्यक्ति की बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सूचना पर सीतापुर विधायक रामकुमार टोप्पो भी मौके पर पहुंचे थे।

लगातार हो रहे हादसे

एनएच-43 पर पिछले कुछ दिनों से घटनाएं लगातार हो रही है। जब से नेशनल हाइवे की सडक़ बनकर तैयार हुई है तब से वाहन चालक रफ्तार पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। वाहन की गति काफी तेज होने के कारण आए दिन सडक़ हादसे हो रहे हैं और लोगों की जान जा रही है।

Home / Ambikapur / तेज रफ्तार थार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, गुस्साई भीड़ ने किया आग के हवाले, पहुंचे विधायक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो