scriptस्कूल फंक्शन में कुछ ऐसे तैयार होकर पहुंची ऐश्वर्या की बेटी आराध्या, देखकर दंग रह गए सभी, वीडियो और तस्वीरें | aaradhya bachchan wore saree in school function with aishwarya bachcha | Patrika News
बॉलीवुड

स्कूल फंक्शन में कुछ ऐसे तैयार होकर पहुंची ऐश्वर्या की बेटी आराध्या, देखकर दंग रह गए सभी, वीडियो और तस्वीरें

पहली बार साड़ी में दिखीं आराध्या बच्चन, स्कूल फंक्शन में पहुंच अमिताभ ने भी बढ़ाया हौसला….
Aaradhya bachchan

मुंबईDec 21, 2019 / 11:05 am

भूप सिंह

Aaradhya bachchan

Aaradhya bachchan

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय Aishwarya Rai अपनी बेटी आराध्या बच्चन Aaradhya Bachchan को अपने आप से भी ज्यादा चाहती हैं। आराध्या aaradhya bachchan बॉलीवुड के मशहूर स्टारकिड्स में से एक हैं। वे अक्सर मॉम ऐश्वर्या के साथ इवेंट्स और आउटिंग पर नजर आती हैं। हाल ही काम से वक्त निकालकर ऐश अपनी बेटी के स्कूल फंक्शन में पहुंचीं। सबसे खास बात यह है कि उनकी बेटी पहली बार किसी इवेंट में साड़ी में दिखीं।

 

Aaradhya bachchan

साड़ी में खूबसूरत लगी आराध्या
आराध्या की साड़ी में कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यह तस्वीरें धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल के एक फंक्शन की है और आराध्या इसी स्कूल में पढ़ती हैं। आराध्या ने स्कूल के एक फंक्शन में साड़ी पहनकर परफॉर्मेंस दी। इस दौरान वह लाल, हरे और पीले रंग के कॉम्बिनेशन की साड़ी में नजर आईं। साथ ही उन्होंने लाल रंग की बिंदी और लिपिस्टिक और बालों में गजरा लगाया।

 

aaradhya bachchan

गुलाबी कलर के सलवार सूट में खूबसूरत लगीं ऐश
बात करें आराध्या के स्कूल फंक्शन में ऐश्वर्या की ड्रेस की तो वह गुलाबी रंग का सलवार सूट पहनकर पहुंची थीं। इस ड्रेस वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। स्कूल परफॉर्मेंस के दौरान एक वीडियो सामने आया है। जिसमें आराध्या स्टेज पर खड़ी हैं और अपने डॉयलॉग्स बोल रही हैं। ऐश्वर्या ही नहीं इस दौरान आराध्या के दादा और महानायक अमिताभ बच्चन भी पहली पंक्ति में बैठे दिखे। उन्होंने आराध्या का हौसला बढ़ाया। इस दौरान ऐश, अभिषेक और शाहरख खान मोबाइल से वीडियो बनाते हुए दिखे। बता दें कि शाहरुख भी अपने बेटे अबराम को लेकर पहुंचे थे।

बात करें ऐश के कामकाज की तो वह पिछली बार फिल्म ‘फन्ने खां’ में नजर आई थीं। फिल्म में ऐश्वर्या के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव की मुख्य भूमिका थी। फिलहाल ऐश्वर्या ने निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म साइन की है, जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी।

Home / Entertainment / Bollywood / स्कूल फंक्शन में कुछ ऐसे तैयार होकर पहुंची ऐश्वर्या की बेटी आराध्या, देखकर दंग रह गए सभी, वीडियो और तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो