scriptFather’s Day : पिता से इन स्टार किड्स को मिले हैं लग्जरी गिफ्ट, किसी को 54 करोड़ का बंगला, तो किसी को करोड़ों की कार | Aaradhya To Taimur Ali Khan Star Kids Get Luxury Gifts On Father's Day | Patrika News
बॉलीवुड

Father’s Day : पिता से इन स्टार किड्स को मिले हैं लग्जरी गिफ्ट, किसी को 54 करोड़ का बंगला, तो किसी को करोड़ों की कार

आज दुनिया भर में फादर्स डे (Father’s Day) मनाया जा रहा है. हर कोई अपने पिता को फादर्स डे विश कर रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड वाले कैसा पीछे रह सकते हैं. इस खास मौके पर कई सितारों ने अपने बच्चों को लग्जरी गिफ्ट्स दिए हैं. चलिए आपको भी बताते हैं.

Jun 19, 2022 / 04:26 pm

Vandana Saini

फादर्स डे के मौके पर स्टार किड्स को मिले लग्जरी गिफ्ट

फादर्स डे के मौके पर स्टार किड्स को मिले लग्जरी गिफ्ट

19 जून 2022 यानी आज दुनियाभर में फादर्स डे (Father’s Day) मनाया जा रहा है. आज के दिन हर कोई अपने पिता को इस दिन की शुभकामनाएं दे रहा है. साथ ही उनके साथ अपनी यादों को साझा करते हुए अपने-अपने सोशल मीडिया पर फोटो साझा कर रहे हैं और उनको गिफ्ट दे रहे हैं. आज के दिन पिता के प्रति सम्मान व्यक्त करने का दिन माना जाता है. आज का दिन उनके नाम का होता है.
ऐसे में बॉलीवुड की दुनिया भी इस मौके से अछूची नहीं है. इंडस्ट्री भी इस दिन को बेहद खास तरह से मनान पसंद करते हैं. इंडस्ट्री में ऐसे कई पिता हैं, जो आज के दिन को यादगार बनाने के लिए अपने बच्चों को महंगे-महंगे और लग्जरी गिफ्ट्स देते हैं. आज हम आपको ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो पिता के नाते अपने बच्चों को क्या-क्या गिफ्ट्स देते हैं?
यह भी पढ़ें

स्वयंवर में आई लड़कियों की ऐसी हरकतों से हैरान हैं Mika Singh, जानें क्या होगा आगे?

abhishek_bachchan.jpg

अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन (Abhishek Bachchan’s Daughter Aaradhya Bachchan)

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन जब एक साल की हुई थी, तब उनके पिता और मां ने उन्हें एक मिनी कूपर कार गिफ्ट की थी, जो उस वक्त लगभग 24 लाख रुपए की थी. इतना ही नहीं उन्होंने आराध्या को दुबई में एक हॉलिडे होम भी गिफ्ट किया था, जिसकी कीमत 54 करोड़ रुपए बताई जाती है. साथ ही जब बेटी 4 साल की हुईं तो उनको करीबन 1.50 करोड़ रुपए की कीमत वाली ऑडी A8 कार गिफ्ट की थी.
saif_ali_khan.jpg

सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान (Saif Ali Khan’s Son Taimur Ali Khan)

सैफ अली खान ने साल 2017 में अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान के लिए एक जीप ग्रैंड चेरोकी एसआरटी खरीदी थी, जिसकी कीमत करीबन 1.30 करोड़ रुपए बताई जाती थी. खास बात यह है कि उस समय तैमूर एक साल के थे और ये गिफ्ट उन्होंने चिल्ड्रंस डे पर दिया था.
rani_mukerji.jpg

रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा (Rani Mukerji’s Daughter Adira)

बताया जाता है कि रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा एक बेटी आदिरा के लिए जुहू में दो बंगले खरीदे गए हैं. ये दोनों बंगले उनके यशराज स्टूडियो के काफी नजदीक हैं. साथ ही यारी रोड स्थित रानी मुखर्जी के निवास के भी पास हैं.
shah_rukh_khan.jpg

शाहरुख खान के बच्चे (Shah Rukh Khan’s Kids)


शाहरुख़ खान के तीन बच्चे हैं, जिसमें सबसे बड़े आर्यन खान, दूसरे नंबर पर सुहाना खान और तीसरे नंबर पर अबराम खान हैं, जिनको एक्टर बेहद प्यार करते हैं. बताया जाता है कि उन्होंने अपने आर्यन और सुहाना को ऑडी A6 कार गिफ्ट की थी, जिसकी कीमत करीबन 60 लाख रुपए बताई जाती है. इसके अलावा उन्होंने अपने छोटे बेटे अबराम को एक ट्री हाउस गिफ्ट किया था, जिसे फिल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्ध सेट डिजाइनर और एक्टर के बंगले मन्नत को डिजाइन करने वाले सबू सायरिल ने डिजाइन किया था.
karan_johar.jpg

करण जौहर के बच्चे (Karan Johar’s Kids)

फिल्म निर्माका करण जौहर के दो जुड़वां बच्चों यश और रूही हैं, जिनको उन्होंने एक नर्सरी गिफ्ट की थी, जिसे शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान ने डिजाइन किया है. इस नर्सरी में सोने के लिए दो कोट्स हैं, आराम करने के लिए सफ़ेद रंग का एक काउच है. साथ ही कार्टून्स से भरी एक स्टनिंग वॉल गैलरी है.खूब सारे गेम्स हैं और फोटो फ्रेम्स हैं. इसके साथ ही बच्चों द्वारा किया गया आर्ट वर्क है.
shahid_kapoor.jpg

शाहिद कपूर के बच्चे (Shahid Kapoor’s Kids)

शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा कपूर के दो बच्चे हैं, जिनमें बेटी मीशा और बेटा जैन है. बताया जाता है कि उनकी बेटी मीशा एक साल की हुई थी, तब उन्होंने उन्हें लंदन की ट्रिप तोहफे में दी थी.

Home / Entertainment / Bollywood / Father’s Day : पिता से इन स्टार किड्स को मिले हैं लग्जरी गिफ्ट, किसी को 54 करोड़ का बंगला, तो किसी को करोड़ों की कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो