scriptKajal Aggarwal Debut With Aishwarya Rai 18 Years Ago | 18 साल पहले Kajal Aggarwal ने Aishwarya Rai की इस फिल्म से किया था डेब्यू | Patrika News

18 साल पहले Kajal Aggarwal ने Aishwarya Rai की इस फिल्म से किया था डेब्यू

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) का आज जन्मदिन है, लेकिन बेहद ही कम लोग जानते हैं कि आज से 18 साल पहले एक्ट्रेस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की फिल्म से डेब्यू किया था.

Published: June 19, 2022 03:04:34 pm

साउथ से लेकर बॉलीवुज तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. उनका जन्म 19 जून 1985 को मुंबई में हुआ था. काजल अग्रवाल ने अपने दम पर इंडस्ट्री में अच्छी खासी पहचान बनाई है. उनको उनके दमदार अभिनय के साथ-साथ खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. काजल अग्रवाल ने कई बॉलीवुड फिल्मों और साउथ की फिल्मों में काम किया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि काजल अग्रवाल ने अपने करियर की शुरूआत बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ की थी.
Kajal Aggarwal ने Aishwarya Rai की इस फिल्म से किया था डेब्यू
Kajal Aggarwal ने Aishwarya Rai की इस फिल्म से किया था डेब्यू
ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) हैं, जिनके साथ उन्होंने आज से 18 साल पहले साल 2004 में रिलीज होने वाली फिल्म 'क्यूं! हो गया ना...' ने से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. फिल्म में काजल अग्रवाल ने ऐश्वर्या राय की बहन का किरदार निभाया था. ये काजल की पहली फिल्म में एक छोटा सा सपोर्टिंग रोल था.

इस फिल्म में विवेक ऑबरोय (Vivek Oberoi) भी नजर आए थे. वहीं काजल को एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म 'मगधीरा' से दुनियाभर में पहचान मिली और उसके बाद ही उनको बॉलीवुड में एक बार फिर काम करने का मौका मिला.
यह भी पढ़ें

Salman Khan के बाद ये बॉलिवुड सेलिब्रिटी था Lawrence Bishnoi का अगला टारगेट? नाम जान उड़ जाएंगे होश

inner_image_kajal_aggarwal_debut_with_aishwarya_rai.jpg
काजल अग्रवाल ने अपने करियर की शुरुआत से लेकर अब तक 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. काजर ने 'डार्लिंग', 'नान महान अल्ला', 'बृंदावनम', 'सिंघम', 'थुप्पक्की' जैसी कई हिंदी और साउथ की हिट फिल्मों में काम किया है. बता दें कि काजल अग्रवाल को लास्ट टाइम साउथ की रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'हे सिनामिका' में देखा गया था.

इस फिल्म उनके साथ एक्टर दुलारे सलमान और अदिति राव हैदरी नजर आए थे. ये इसी साल 3 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिलहाल, वो इन दिनों मदरहुड का समय एंजॉय कर रही हैं और उन्होंने बड़े पर्दे से ब्रेक ले लिया है.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Azamgarh Rampur By Election Result : रामपुर में सपा को बढ़त तो आजमगढ़ में 'निरहुआ' ने बड़ा उलटफेर करते हुए धर्मेद्र यादव को पछाड़ाMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र का सियासी संकट जल्द खत्म होने के आसार कम! सदस्यता को लेकर बागी विधायक कर सकते है कोर्ट का रुखबिहार ड्रग इंस्पेक्टर के घर पर छापेमारी, 4 करोड़ कैश और 38 लाख के गहने बरामदअश्विन और कोहली के बाद अब कप्तान रोहित शर्मा हुए कोविड पॉज़िटिव, नहीं खेलेंगे पहला टेस्टमेरे पास ममता बनर्जी को मनाने की ताकत नहीं: अमित शाहMumbai News Live Updates: बागी विधायकों पर संजय राउत ने साधा निशाना, बोले-बालासाहेब के नाम का इस्तेमाल न करेंMaharashtra Political Crisis: संजय राउत ने बागी विधायकों पर फिर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बड़ी बातMaharashtra Political Crisis: वडोदरा में आधी रात को देवेंद्र फडणवीस और एकनाथ शिंदे के बीच हुई थी मुलाकात, सुबह पहुंचे गुवाहाटी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.