scriptननद का बर्थडे किया इग्नोर, ऐश्वर्या राय ने इस स्पेशल शख्स के लिए किया पोस्ट, फिर हुई इमोशनल | Aishwarya Rai bachchan emotional post for father krishnaraj rai after divorce rumors with abhishek bachchan | Patrika News
बॉलीवुड

ननद का बर्थडे किया इग्नोर, ऐश्वर्या राय ने इस स्पेशल शख्स के लिए किया पोस्ट, फिर हुई इमोशनल

Aishwarya Rai Bachchan Post: अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है जिसे देख फैंस भी काफी भावुक हो रहे हैं।
 

मुंबईMar 19, 2024 / 01:49 pm

Priyanka Dagar

aishwarya_rai_bachchan_emotional_post_for_father_krishnaraj_rai_after_divorce_rumors_abhishek_bachchan

ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Aishwarya Rai Bachchan Post: बॉलीवुड की सुपरस्टार रही ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले दिनों अपने और पति अभिषेक बच्चन के तलाक की खबरों से काफी सुर्खियों में थी। अब खुद एक्ट्रेस ने एक इमोशनल पोस्ट बेटी आराध्या के साथ शेयर किया है इसमें उनकी मां भी दिखाई दे रही हैं। ये पोस्ट ऐश्वर्या ने ननद श्वेता बच्चन के बर्थडे को इगनोर कर, अपनी जिंदगी के सबसे महत्वपूर्ण शख्स को याद कर लिखा है।
ऐश्वर्या राय की ननंद श्वेता बच्चन का 17 मार्च को जन्मदिन था उन्हें एक्ट्रेस ने विश नही किया। अब 18 मार्च को उन्होंने अपने पिता कृष्णाराज राय को याद करते हुए उनकी डेथ एनिवर्सरी पर पोस्ट किया। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर माता-पिता और बेटी आराध्या संग तीन खास तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने लिखा- आपसे बेशुमार प्यार करती हूं। डार्लिंग डैडी-Ajjaaa। आपकी ब्लेसिंग्स के लिए बहुत शुक्रिया। पेरेंट्स के लिए ऐश्वर्या का प्यार देखकर फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- बेटी हो तो ऐसी।
aishwarya_rai_bachchan_emotional_post_for_father_krishnaraj_rai_after_divorce_rumors_with_abhishek_bachchan_.jpg
वहीं, एक यूजर ने कहा- आराध्या हूबहू अपनी मां जैसी हैं। तो कई लोग ऐश्वर्या को ट्रोल भी कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा- 2 दिन पहले ननद का बर्थडे था उनके लिए कोई पोस्ट क्यों नही? एक यूजर ने पूछा- क्या सब ठीक हैं। ऐसे कई कमेंट लोग ऐश्वर्या राय के पोस्ट पर कर रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / ननद का बर्थडे किया इग्नोर, ऐश्वर्या राय ने इस स्पेशल शख्स के लिए किया पोस्ट, फिर हुई इमोशनल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो