scriptतकरार की खबरों के बीच ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन के लिए दिखाया अपना प्यार, फोटो वायरल | Aishwarya Rai photo viral Thick Sindoor Abhishek Bachchan Amitabh bachchan Holika Puja after Divorce rumour | Patrika News
बॉलीवुड

तकरार की खबरों के बीच ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन के लिए दिखाया अपना प्यार, फोटो वायरल

Aishwarya Rai Bachchan: एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने पति अभिषेक बच्चन से अनबन की खबरों के बीच अपने प्यार का इजहार किया है।

मुंबईMar 25, 2024 / 12:59 pm

Priyanka Dagar

msg1822108393-66766.jpg

ऐश्वर्या राय ने अभिषेक के लिए दिखाया अपना प्यार

Aishwarya Rai Bachchan: विश्वसुंदरी ऐश्वर्या राय और बच्चन परिवार में काफी समय से अनबन की खबरें आ रही थी। ऐश्वर्या ने ननद श्वेता बच्चन को जन्मदिन की बधाई भी नहीं दी थी, वहीं, ऐश्वर्या इंस्टाग्राम पर जो भी पोस्ट करती हैं उसमें कभी बच्चन परिवार का कोई सदस्य नहीं होता। यही वजह है कि अभिषेक-ऐश्वर्या में तलाक तक की खबरें आनी शुरू हो गई थीं। ऐसे में होलिका दहन पर एक्ट्रेस ने ये बताया है कि वह अपने पति अभिषेक से कितना प्यार करती हैं।
ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार के साथ रविवार को होलिका दहन पूजा में शामिल हुई। ऐसे में एक्ट्रेस की एक फोटो वायरल हो रही है, इसमें ऐश्वर्या ने अपनी मांग में काफी गाढ़ा सिंदूर लगाया हुआ है। वहीं, उनके सामने अभिषेक बच्चन को नव्या नवेली नंदा रंग लगा रही हैं जो लग रहा है कि उन दोनों की फोटो ऐश्वर्या ही क्लीक कर रही हों। इस फोटो में ऐश्वर्या का अंदाज काफी अलग लग रहा है, वह काफी सुंदर नजर आ रही हैं।
यह भी पढ़ें

जब स्क्रिप्ट भूल किस सीन करते समय बेकाबू हो गया था ये स्टार, वायरल वीडियो ने मचाया था बवाल

msg1822108393-66762.jpg
साथ ही, नव्या ने होलिका दहन से अपनी भी एक तस्वीर शेयर की है। व्हाइट सूट पहने नव्या होलिका के पास खड़े होकर पोज दे रही हैं। ऐसे में पूरा परिवार होलिका दहन की पूजा में शामिल हुआ है। इससे पहले भी बच्चन परिवार के साथ ऐश्वर्या अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में शामिल हुई थी।

Home / Entertainment / Bollywood / तकरार की खबरों के बीच ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन के लिए दिखाया अपना प्यार, फोटो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो