scriptक्रिकेटर शिखर धवन के ‘टॉक शो’ में अक्षय कुमार ने पिता को लेकर किया खुलासा | Patrika News
बॉलीवुड

क्रिकेटर शिखर धवन के ‘टॉक शो’ में अक्षय कुमार ने पिता को लेकर किया खुलासा

Shikhar Dhawan Talk Show: क्रिकेटर शिखर धवन के टॉक शो ‘धवन करेंगे’ में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने पिता को लेकर खुलासा किया है।

मुंबईMay 20, 2024 / 10:50 pm

Saurabh Mall

Shikhar Dhawan Talk Show Dhawan Karenge

Shikhar Dhawan Talk Show Dhawan Karenge

Dhawan Karenge Talk Show: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने पिता को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने अपने पिता से जुड़ा एक किस्सा याद करते हुए बताया कि किस तरह उनके पिता ने पड़ोस के तंदुरुस्त और बड़े लड़कों के साथ उनकी कुश्ती की प्रैक्टिस करवायी थी।

अक्षय कुमार के पिता हरिओम भाटिया पहलवान थे

अक्षय क्रिकेटर शिखर धवन के टॉक शो ‘धवन करेंगे’ में गेस्ट के तौर पर शामिल हुए और अपनी हेल्दी लाइफस्टाइल बनाए रखने के बारे में बात की। साथ ही खुलासा किया कि उन्हें प्रेरणा कहां से मिलती है।
अभिनेता ने अपने पिता का एक किस्सा शेयर किया, “मैं हमेशा से स्पोर्ट्स में एक्टिव रहा हूं और हर किसी को सुझाव देता हूं कि अपने जीवन में कम से कम एक स्पोर्ट जरूर शामिल करें। मेरे पिता, जो पंजाब के पहलवान और सेना में थे, पड़ोस के उन लड़कों को बुलाते थे, जो मुझसे उम्र में बड़े और तंदुरुस्त थे, और उनके साथ कुश्ती का अभ्यास कराते थे।”
Dhawan Karenge Talk Show
Dhawan Karenge Talk Show
उन्होंने कहा, “वह हमें प्राइज के तौर पर कैडबरी चॉकलेट देते थे। मैंने इन चुनौतियों का आनंद लिया क्योंकि पिताजी हमेशा हमें नई तरकीबें सिखाते थे।”

ये भी पढ़ें: 30 मिनट तक लम्बी कतार में खड़ा रहा बॉलीवुड का ये फेमस सिंगर, नहीं देने दिया गया वो
अक्षय ने आगे कहा, “हम सब स्कूल के लिए जल्दी उठते थे, कहीं न कहीं, यह चलन भी बन गया। जल्दी उठना एक आदत बन गई है, और मैं इसका आनंद लेता हूं। मैं सुबह के उन शांत दो घंटों को अपने लिए संजोकर रखता हूं। मैं तुरंत एक्सरसाइज के लिए नहीं जाता, मुझे सबसे पहले घर पर आराम करना अच्छा लगता है।”
‘धवन करेंगे’ जियो सिनेमा प्रीमियम पर प्रसारित हो रहा है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / क्रिकेटर शिखर धवन के ‘टॉक शो’ में अक्षय कुमार ने पिता को लेकर किया खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो