scriptअमिताभ बच्चन को पसंद आई शार्ट फिल्म हिचकी, शेयर किया सोशल मीडिया पर वीडियो | Amitabh bachchan buys new mercedes car social midiya users trol | Patrika News
बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन को पसंद आई शार्ट फिल्म हिचकी, शेयर किया सोशल मीडिया पर वीडियो

अमिताभ बच्चन को पसंद आई शॉर्ट फिल्म हिचकी, शेयर किया सोशल मीडिया पर वीडियो

Sep 02, 2020 / 01:19 pm

Subodh Tripathi

Mumbai Big b News : अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव

Mumbai Big b News : अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव

महानायक अमिताभ बच्चन को शॉर्ट फ़िल्म हिचकी काफी पसंद आई है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस फिल्म का वीडियो शेयर करते हुए मनीष पॉल और रघुवेंद्र सिंह को बधाइयां दी है और इस मुद्दे को उठाने के लिए ऑल द बेस्ट कहां है। क्योंकि इस वीडियो के माध्यम से कोरोना महामारी के दौरान सड़क पर नजर आने वाले जरूरतमंद बच्चों की मदद करने के लिए लोगों को प्रोत्साहित किया गया है।
अमिताभ बच्चन ने हाल ही एक लग्जरी कार खरीदी है। इस कार का नाम मर्सिडीज एस क्लास है जिस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फोटो में अमिताभ बच्चन कार के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। लेकिन कोरोना काल में अमिताभ बच्चन का कार खरीदना सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आया और उन्होंने ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा लगता है अमिताभ बच्चन के पास गाड़ियों की कमी है, एक सोनू सूद है जो सबकी मदद कर रहे हैं और एक ये हैं खैर उनका पैसा और उनकी पसंद है हम कहने वाले कौन होते हैं। वही एक और यूजर ने लिखा क्या शो ऑफ कर रहे हैं, एक यूजर ने कमेंट लिखते हुए कहा ये महानायक बनते हैं और सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक पोस्ट तक नहीं लिखते हैं । वहीं एक यूजर ने यह भी कहा कि इतना पैसा है तो डोनेट क्यों नहीं करते।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अमिताभ बच्चन को पसंद आई शार्ट फिल्म हिचकी, शेयर किया सोशल मीडिया पर वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो