scriptAnimal Box Office Collection Day 24 Prediction: ‘एनिमल’ ने 24वें दिन की भयंकर कमाई, बॉक्स ऑफिस पर छाई रही फिल्म | animal box office day 24 prediction ranbir kapoor movie earn huge | Patrika News
बॉलीवुड

Animal Box Office Collection Day 24 Prediction: ‘एनिमल’ ने 24वें दिन की भयंकर कमाई, बॉक्स ऑफिस पर छाई रही फिल्म

Animal Box Office Collection Day 24 Prediction: रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ अपनी रिलीज के चौथे हफ्ते में भी जलवा बनाए हुए है। इसकी 24वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं।

Dec 24, 2023 / 02:46 pm

Riya Chaube

animal_day_24_prediction.jpg
Animal Box Office Collection Day 24 Prediction: रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ ने 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होकर बॉक्स ऑफिस पर बड़ा कारोबार किया है। विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ के साथ क्लैश के बावजूद, ‘एनिमल’ ने जबरदस्त कमाई की और कई रिकॉर्ड बनाए और तोड़े भी। अब शाहरुख खान की ‘डंकी’ और प्रभास की ‘सालार’ के बाद भी ‘एनिमल’ का दबदबा बना हुआ है। फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। ‘एनिमल’ ने रिलीज के 24वें दिन करीब करोड़ का कलेक्शन किया है।

24वें दिन की कमाई
रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म ने दर्शकों को बांधकर रखा है और अपने 24वें दिन में भयंकर कमाई की है। चलिए जानते हैं फिल्म ने 24वें दिन कितनी कमाई की है। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के अनुसार, ‘एनिमल’ ने रिलीज के 24 वें दिन ₹ 1.99 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। इसी के साथ ‘एनिमल’ की 24 दिनों की कुल कमाई अब ₹ 535.72 करोड़ रुपए हो जाएगी। हालांकि ये एक अनुमानित आंकड़े हैं। इसमें आंकड़े घट और बढ़ भी सकते हैं।


फिल्म में लगातार बनी हुई है दिलचस्पी
फिल्म एनिमल 900 करोड़ के आंकड़े को छूने की ओर बढ़ रही है। ‘एनिमल’ का क्रेज दर्शकों के बीच अभी भी बरकरार है। हालांकि, अब शाहरुख खान की फैमिली कॉमेडी ड्रामा ‘डंकी’ और प्रभास की एक्शन क्राइम थ्रिलर ‘सालार’ भी रिलीज हो गई हैं। इसके साथ ही, ‘एनिमल’ की कमाई पर असर हुआ है। लेकिन लोग फिर भी फिल्म में दिलचस्पी ले रहे हैं।


यह भी पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा को मिली नई कुर्सी, पति निक जोनास का आया ऐसा रिएक्शन



Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Animal Box Office Collection Day 24 Prediction: ‘एनिमल’ ने 24वें दिन की भयंकर कमाई, बॉक्स ऑफिस पर छाई रही फिल्म

ट्रेंडिंग वीडियो