scriptBabil Khan: इरफान खान की यादों में डूबे बेटे बाबिल, लिखा लंबा भावुक नोट, ‘आप बहुत याद आते हो बाबा’ | Babil Khan wrote a long emotional note for Irrfan Khan | Patrika News
बॉलीवुड

Babil Khan: इरफान खान की यादों में डूबे बेटे बाबिल, लिखा लंबा भावुक नोट, ‘आप बहुत याद आते हो बाबा’

Babil Khan: इरफान ने महज 54 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। लेकिन उनके किरदार आज भी दर्शकों ने अपने दिल में जिंदा रखे हुए हैं। आज एक बार फिर उनके बेटे बाबिल खान ने उनको याद करते हुए एक भावुक नोट लिखा है।

मुंबईJun 21, 2023 / 04:26 pm

Adarsh Shivam

Babil Khan wrote a long emotional note for Irrfan Khan

इरफान खान और बाबिल खान

Babil Khan: बी-टाउन के दिग्गज अभिनेता इरफान खान इस दुनिया को छोड़कर सभी को अलविदा कह गए। इरफान खान के जाने के बाद से उनके बेटे बाबिल खान अक्सर उन्हें याद करते हुए भावुक हो कर उनके बारे में लिखते रहते हैं। एक बार फिर बाबिल ने अपने पिता इरफान को याद करते हुए भावुक नोट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।
बाबिल ने इरफान के कई चीजों के बारे में लिखा है
बाबिल ने दिवंगत अभिनेता के दृढ़ संकल्प, बुद्धि समेत कई चीजों के बारे में लिखा है। बाबिल ने इरफान की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह पुरस्कार के साथ नजर आ रहे हैं। बाबिल ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “आपकी आंखें एक मान्यता को देखती थीं, जिसे आपने अपनी बुद्धि और समझ से बाहरी भ्रम के बजाय आंतरिक मन से आध्यात्मिक रूप से पहले ही खोज लेते थे।”
बाबिल ने अपने पिता के लिए आगे लिखा, “आपके पास जिद्दी दृढ़ संकल्प था। समझ और बुद्धि से अधिक प्रेरित होना। एक सेलिब्रिटी होते हुए अपने काम को सामान्य रूप से करना। आप ज्ञात की अनिश्चितताओं में विश्वास करते थे। वह मेरे लिए अभिनय के शिल्प के संबंध में प्रतीत होने वाला अविश्वसनीय आवरण है।”
irfan_khan__.jpg
यह भी पढ़ें

पुनीत सुपरस्टार ने सलमान खान की लव लाइफ पर दिया चौंकाने वाला बयान, जानिए भाईजान को क्या बोल गए?

पिता के साथ बिताए पलों को याद किए बाबिल
बाबिल ने लिखा, “मुझे याद आती है, जब आप अयान और मुझे अपनी आंखों में उस चमक के साथ देखते थे, जैसे कि और कुछ भी मौजूद नहीं था। भले ही आपने एक आदमी से अधिक हासिल किया हो, जो खुद से मांग सकता है। बस उन पलों में मुझे एहसास हुआ कि आप एक अभिनेता होने से ज्यादा एक पिता बनना पसंद करते थे। दुनिया के सबसे अच्छे अभिनेता होने के बाद भी सबसे अच्छे पिता थे। मुझे वे पल याद आते हैं, जब हम हंसते थे बाबा।”

Home / Entertainment / Bollywood / Babil Khan: इरफान खान की यादों में डूबे बेटे बाबिल, लिखा लंबा भावुक नोट, ‘आप बहुत याद आते हो बाबा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो