scriptमच अवेटेड भोजपुरी फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का ट्रेलर कल होगा रिलीज | Bhojpuri film Kabhi Khushi Kabhie Gham Trailer release date | Patrika News
बॉलीवुड

मच अवेटेड भोजपुरी फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का ट्रेलर कल होगा रिलीज

Bhojpuri film Kabhi Khushi Kabhie Gham: मच अवेटेड भोजपुरी फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का ट्रेलर कल सोमवार को रिलीज किया जाएगा।
 

Apr 14, 2024 / 10:14 pm

Saurabh Mall

bhojpuri_upcoming_film_kabhi_khushi_kabhie_gham.jpg

Bhojpuri Upcoming film Kabhi Khushi Kabhie Gham

Bhojpuri Upcoming film: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने ऐलान किया कि प्रदीप पांडे और संचिता बनर्जी अभिनीत उनकी आने वाली फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का ट्रेलर सोमवार 15 अप्रैल को रिलीज होगा। आम्रपाली ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वह दुल्हन की पोशाक में प्रदीप के साथ खुशी से पोज देती नजर आ रही हैं। पोस्टर में दुल्हन के रूप में संचिता और दूल्हे के रूप में प्रदीप की झलक भी देखी जा सकती है।

पोस्ट को भोजपुरी में कैप्शन दिया गया है, “कभी खुशी कभी गम के ट्रेलर 15 अप्रैल को यूट्यूब के रापचिक चैनल पर सुबह 10 बजे आ रहल बा, खुद भी देखी, अउर अपना रिश्तेदारन के भी दिखाईं।”
बता दें इस फिल्म का निर्देशन प्रेमांशु सिंह ने किया है और निर्माता निशांत उज्ज्वल हैं।

ये भी पढ़ें: बड़े मियां छोटे मियां मूवी के निर्माताओं ने दिया बंपर ऑफर, ऐसे उठाएं लाभ
भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2008 में शो ‘सात फेरे सलोनी का सफर’ से की थी। उन्होंने 2014 में फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था। इसके बाद वह ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2 और 3’, ‘बॉर्डर’, ‘निरहुआ चलल लंदन’ और ‘शेर सिंह’ में नजर आईं। इसके अलावा उन्होंने कई और बड़े एक्टर के साथ काम किया।
bhojpuri_film_kabhi_khushi_kabhi_gham.jpg

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / मच अवेटेड भोजपुरी फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का ट्रेलर कल होगा रिलीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो