script‘लॉक अप’ में जेलर बन कैदियों पर अत्याचार करने पहुंचे ‘बिग बॉस 15’ कंटेस्टेंट करण कुंद्रा | Bigg Boss Fame Karan Kundrra play Jailer role Kangana Ranaut Lock Upp | Patrika News
बॉलीवुड

‘लॉक अप’ में जेलर बन कैदियों पर अत्याचार करने पहुंचे ‘बिग बॉस 15’ कंटेस्टेंट करण कुंद्रा

कंगना रनौत के रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ ने आते ही धमाकेदार शुरुआत की है। जेल के अंदर जहां कंगना का आतंक छाया हुआ है तो वहीं अंदर कैदी कुछ न कुछ हंगामा करते नजर आ रहे हैं।

Mar 03, 2022 / 02:18 pm

Archana Keshri

'लॉक अप' में जेलर बन कैदियों पर अत्याचार करने पहुंचे 'बिग बॉस 15' कंटेस्टेंट करण कुंद्रा

‘लॉक अप’ में जेलर बन कैदियों पर अत्याचार करने पहुंचे ‘बिग बॉस 15’ कंटेस्टेंट करण कुंद्रा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ का एक प्रोमो काफी चर्चा आ गया है क्योंकि इस शो में एक ऐसे खूंखार जेलर की एंट्री होने वाली है जो पहले ‘बिग बॉस 15’ का कंटेस्टेंट रह चुका है। यहां हम बात कर रहे हैं, बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके करण कुंद्रा की। हाल ही में लॉक अप का एक प्रोमो एमएक्स प्लेयर पर शेयर किया गया है।
प्रोमो को शेयर करते हुए करण कुंदरा ने कैप्शन में लिखा जया है, “जब रानियां बुलाती हैं तो तुम तैयार हो जाते हो और पहुंच जाते हो !! इस बदशाह जेल में आने वाला है एक बदशाह तूफान आप भी आना!”
इस प्रोमो को करण कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके अलावा इस प्रोमों को एमएक्स प्लेयर के इंस्टाग्राम अकाउंटपर भी शेयर किया गया है। एमएक्स प्लेयर ने इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “क्वीन के बादशाह जेल में, इन कैदियों को लाइन पे लाने के लिए आ गए हैं करण कुंद्रा!”
इस प्रोमों में करण के हाथ में एक ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं उन्होंने अपने हाथ में डंडा पकड़ रखा है। वहीं करण पूरी तरह से जेलर वाले फॉम में नजर आ रहे हैं। साथ ही वह जेल के कैदियों को लाइन पर लाने की बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हुईं थीं फरहान अख्तर की पत्नी? बेबी बंप के सच का किया खुलासा

वीडियो में करण पूरे टशन में दिखाई दे रहे हैं। करण ने इस प्रोमो में कहा है, “शराफत किस चिड़िया का नाम है लगता है ये सबको याद दिलाने का वक्त आ गया है। आ रहा हूं मैं क्वीन के इस बैड जेल में इन सबको लाइन पर लाने। असलिया का ये खेल तो अब शुरू होगा।”

karran_kundra_instagram.jpg

‘लॉक अप’ के इस प्रोमो में करण कुद्रा की एंट्री को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर लगातार फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं, अपनी खुशी को जाहिर कर फैंस ने कमेंट्स की लाइन लगा दी है। तो वहीं इस तेजस्वी प्रकाश ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, “Daayyyuuummmm babe 🔥”।

यह भी पढ़ें

ट्विटर यूजर ने पूछा पढ़ाई में मन नहीं लगता क्या करूं, शाहरुख खान ने कहा – ‘दिमाग ट्राई कर..’

Home / Entertainment / Bollywood / ‘लॉक अप’ में जेलर बन कैदियों पर अत्याचार करने पहुंचे ‘बिग बॉस 15’ कंटेस्टेंट करण कुंद्रा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो