scriptBigg Boss Fame Karan Kundrra play Jailer role Kangana Ranaut Lock Upp | 'लॉक अप' में जेलर बन कैदियों पर अत्याचार करने पहुंचे 'बिग बॉस 15' कंटेस्टेंट करण कुंद्रा | Patrika News

'लॉक अप' में जेलर बन कैदियों पर अत्याचार करने पहुंचे 'बिग बॉस 15' कंटेस्टेंट करण कुंद्रा

कंगना रनौत के रिएलिटी शो 'लॉक अप' ने आते ही धमाकेदार शुरुआत की है। जेल के अंदर जहां कंगना का आतंक छाया हुआ है तो वहीं अंदर कैदी कुछ न कुछ हंगामा करते नजर आ रहे हैं।

Published: March 03, 2022 02:18:30 pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के रिएलिटी शो 'लॉक अप' का एक प्रोमो काफी चर्चा आ गया है क्योंकि इस शो में एक ऐसे खूंखार जेलर की एंट्री होने वाली है जो पहले 'बिग बॉस 15' का कंटेस्टेंट रह चुका है। यहां हम बात कर रहे हैं, बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके करण कुंद्रा की। हाल ही में लॉक अप का एक प्रोमो एमएक्स प्लेयर पर शेयर किया गया है।
'लॉक अप' में जेलर बन कैदियों पर अत्याचार करने पहुंचे 'बिग बॉस 15' कंटेस्टेंट करण कुंद्रा
'लॉक अप' में जेलर बन कैदियों पर अत्याचार करने पहुंचे 'बिग बॉस 15' कंटेस्टेंट करण कुंद्रा
प्रोमो को शेयर करते हुए करण कुंदरा ने कैप्शन में लिखा जया है, "जब रानियां बुलाती हैं तो तुम तैयार हो जाते हो और पहुंच जाते हो !! इस बदशाह जेल में आने वाला है एक बदशाह तूफान आप भी आना!"
इस प्रोमो को करण कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके अलावा इस प्रोमों को एमएक्स प्लेयर के इंस्टाग्राम अकाउंटपर भी शेयर किया गया है। एमएक्स प्लेयर ने इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "क्वीन के बादशाह जेल में, इन कैदियों को लाइन पे लाने के लिए आ गए हैं करण कुंद्रा!"
इस प्रोमों में करण के हाथ में एक ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं उन्होंने अपने हाथ में डंडा पकड़ रखा है। वहीं करण पूरी तरह से जेलर वाले फॉम में नजर आ रहे हैं। साथ ही वह जेल के कैदियों को लाइन पर लाने की बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हुईं थीं फरहान अख्तर की पत्नी? बेबी बंप के सच का किया खुलासा

वीडियो में करण पूरे टशन में दिखाई दे रहे हैं। करण ने इस प्रोमो में कहा है, "शराफत किस चिड़िया का नाम है लगता है ये सबको याद दिलाने का वक्त आ गया है। आ रहा हूं मैं क्वीन के इस बैड जेल में इन सबको लाइन पर लाने। असलिया का ये खेल तो अब शुरू होगा।"

karran_kundra_instagram.jpg
'लॉक अप' के इस प्रोमो में करण कुद्रा की एंट्री को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर लगातार फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं, अपनी खुशी को जाहिर कर फैंस ने कमेंट्स की लाइन लगा दी है। तो वहीं इस तेजस्वी प्रकाश ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, "Daayyyuuummmm babe 🔥"।

यह भी पढ़ें

ट्विटर यूजर ने पूछा पढ़ाई में मन नहीं लगता क्या करूं, शाहरुख खान ने कहा - 'दिमाग ट्राई कर..'

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Jammu-Kashmir: पहलगाम में 39 ITBP जवानों ले जा रही बस खाई में गिरी, 6 जवान शहीद, अमित शाह ने जताया दुखBihar Cabinet: बिहार सरकार में 'बड़े भाई' की भूमिका में राजद, तेज प्रताप सहित ये 16 विधायक बने मंत्री, ये रही नीतीश कुमार की पूरी टीमKejriwal Press Conference: केजरीवाल ने बताया कैसे बनेगा देश का हर गरीब अमीर, इन 4 बड़े कामों पर दिया जोरदलित वोट छिटकने का डर: डैमेज कंट्रोल में जुटे सत्ता-संगठन, आधा दर्जन मंत्रियों ने जालोर में डेरा डालाकौन होगा बिहार का नेता प्रतिपक्ष: जेपी नड्डा की मौजूदगी में दिल्ली में बैठक, इन मुद्दों पर भी होगी चर्चाFIFA ने भारतीय फुटबॉल महासंघ को किया सस्पेंड; महिला वर्ल्ड कप की मेजबानी भी छीनीमहागठबंधन सरकार बनते आनंद मोहन को मिली आजादी, पटना में परिजनों से मिले, जेल के बदले सर्किट हाउस में बिताई रातसीएम गहलोत का आज से तीन दिवसीय गुजरात दौरा, चुनावी तैयारियों पर पार्टी नेताओं के साथ होगा संवाद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.