scriptअपने वतन से दूर दूसरे देशों में फंसे है ये सेलेब्स, खाने को भी हो रहे है मोहताज | Bollywood celebs Foreign due lock down of coronavirus | Patrika News

अपने वतन से दूर दूसरे देशों में फंसे है ये सेलेब्स, खाने को भी हो रहे है मोहताज

locationनई दिल्लीPublished: Mar 24, 2020 11:45:11 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सिंगर सोनू निगम दुबई में फसे है
बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर भी स्विट्जरलैंड में फंसी हुई हैं

celebs.jpg

नई दिल्ली। कोरोना वायरस का कहर तेजी से पूरी दुनिया में अपना पैर पसार चुका है और इसी के चलते पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति बन गई है। हर किसी से अपील की जा रही है कि अपने घरों के अंदर ही रहे। दूसरे देशों से आने वाले लोगों पर भी रोक लगा दी गई है। जिससे अवागमन के साधन भी पूरी तरह से रूक गए है। जो लोग जिस जगह पर है उसी जगह पर रहने के लिए मजबूर है ऐसे में हमारे बॉलीवुड सेलेब्स भी दूसरे देशो में फसे हुए है।और सोशमीडिया के जरिए अपना हाल सुना रहे है। जानें दूसरे देशो में फसे सेलेब्स के बारे में..

सोनू निगम

सिंगर सोनू निगम कुछ समय पहले अपने परिवार से मिलने दुबई गए थे जहां उनके बेटा निवान (सोनू का बेटा) अपनी पढ़ाई कर रहे है। वे अपनी बहन व पिता से साथ मुबई में ही रहते है। लेकिन इन दिनों वे दुबई में फंसे हुए हैं। उन्होनें बताया है कि हमारे पास घर के अंदर बहुत कुछ करने के लिए है। और यहां पर सब ठीक है आप लोग भी तब तक बाहर न जाएं जब तक अति आवश्यक न हो।

सोनू निगम की ही तरह बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर भी स्विट्जरलैंड में फंसी हुई हैं। और वो वहा के हाल सोशल मीडिया के द्वारा देती रहती है। मोनाली ने बताया है कि कि कोरोना के कहर को दखते हुए वो भारत नहीं आ सकती हैं और भारत सरकार ने भी यूरोपीय देशों से आने वाली फ्लाइट्स पर रोक लगा दी है। सरकार के इस कदम की मोनाली काफी सराहना करती है।

अदिति भाटिया

टीवी एक्ट्रेस अदिति भाटिया उन दिनों में विदेश में हैं। उन्होनें भी अपने आपको घर में कैद करके रखा है। लेकिन अब उनके घर का राशन पानी सब कुछ खत्म हो गया है जिसके चलते चिप्स खाकर अपना गुजारा कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो