script‘चंदू नहीं…चैंपियन हूँ मैं’, Chandu Champion का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज | Chandu Champion Trailer Chandu Champion trailer is out, this look of Kartik Aaryan will increase the temperature of the box office | Patrika News
बॉलीवुड

‘चंदू नहीं…चैंपियन हूँ मैं’, Chandu Champion का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Chandu Champion Trailer: चंदू चैंपियन का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। हाल ही में रिलीज हुए इस ट्रेलर में कार्तिक आर्यन जबरदस्त रोल में दिखाई दे रहे हैं। पिछले पोस्टर में जारी किया गया उनका लुक देख फैंस बेहद एक्साइटेड हैं।

मुंबईMay 18, 2024 / 08:25 pm

Prateek Pandey

Chandu Champion Official Trailer

Chandu Champion Official Trailer

चंदू चैंपियन का ट्रेलर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में दिख रहा कार्तिक आर्यन का ट्रांसफॉर्मेशन लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

चंदू चैंपियन का ट्रेलर रिलीज

चंदू चैंपियन में कार्तिक आर्यन के किरदार को लेकर अब तक सस्पेंस बना हुआ था। मूवी के पोस्टर और फर्स्ट लुक में एक्टर एथलीट ले लुक में नजर आए थे। वहीं अब ट्रेलर में कार्तिक सोल्जर वाले लुक में दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर रिलीज के लिए खास तौर पर कार्तिक आर्यन ग्वालियर पहुंचे थे। ग्वालियर आने के समय जब पैपराजी की ओर से कार्तिक को पोज देने के लिए कहा गया तो कार्तिक ने हाथ जोड़ते हुए कहा, ‘मेरे घर में कुछ चल रहा है तो प्लीज’। बता दें कि मुंबई के घाटकोपर हादसे में कार्तिक के मामा मामी का निधन हो गया था।

कब रिलीज होगी मूवी

कबीर खान के डायरेक्शन में बनी इस मूवी को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है। आपको बता दें कि 14 जून को चंदू चैंपियन थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। इसके पहले कार्तिक आर्यन साजिद नाडियाडवाला की मूवी सत्यप्रेम की कथा में भी साथ काम कर चुके हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘चंदू नहीं…चैंपियन हूँ मैं’, Chandu Champion का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

ट्रेंडिंग वीडियो