18 लाख की घड़ी पहने दिखीं दीपिका पादुकोण, इस लग्जरी ब्रैंड की बनी ब्रैंड एंबेसडर

By: Neha Gupta
| Published: 21 Apr 2021, 05:53 PM IST
18 लाख की घड़ी पहने दिखीं दीपिका पादुकोण, इस लग्जरी ब्रैंड की बनी ब्रैंड एंबेसडर
Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण हाल ही में इंटरनेशनल लग्जरी ब्रैंड चोपार्ड की ब्रैंड एंबेसडर बनी हैं। दीपिका ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो चोपार्ड की घड़ी पहने हुए दिख रही हैं जिसकी कीमत 18 लाख रुपये बताई जा रही है।

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की गिनती टॉप अभिनेत्रियों में होती है। दीपिका सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। हाल ही में दीपिका ने अपने नाम एक और सफलता जोड़ ली है। दरअसल, दीपिका इंटरनेशनल लग्जरी ब्रांड चोपार्ड की ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। रिसेन्टली दीपिका की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वो इंटरनेशनल लग्जरी चोपार्ड की बहुत महंगी घड़ी पहने हुई दिख रही हैं। इस ब्रांड की घड़ी का दाम इतना ज्यादा है कि आपका भी सिर चकरा जाएगा।

दीपिका बनी लग्जरी ब्रैंड की एंबेसडर

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में उन्होंने ऐसा पोज दिया है जिसमें चोपार्ड की घड़ी साफ दिखाई दे रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका की इस घड़ी की कीमत 18 लाख रुपये है। दीपिका ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- जिस जिंदगी में ईमानदारी, उद्देश्य और सहानुभूति भरी हुई है वो मुझे खुशी देती है। दीपिका के चोपार्ड की घड़ी की कीमत सामने आने के बाद कई लोग हैरान हैं। चोपार्ड स्विट्जरलैंड का बहुत फेमस ब्रांड है। जिसकी सिर्फ घड़ियां ही नहीं बल्कि जूलरी भी काफी प्रचलित है। रिहाना भी इस ब्रांड की एंबेसडर रह चुकी हैं।

2 लाख के बैग में दिखी थीं दीपिका

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब दीपिका इतने महंगे ब्रैंड की घड़ी पहने हुए नजर आई हों। इससे पहले दीपिका का मास्क और बैग भी सुर्खियों में रह चुका है। जिसकी कीमत बेहद ज्यादा थी। कुछ दिनों पहले दीपिका 25 हजार के मास्क में दिखाई दी थीं। वहीं उनके बैग की कीमत तो लाखों में थी। दीपिका के बैग की कीमत 2,43,793 रुपए बताई गई थी। बैग पर लगे मोनोग्राम के मुताबिक इसकी कीमत का पता लगाया गया था। जिसे विरल भयानी ने अपने ट्विटर पर शेयर किया था।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका इन दिनों शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म पठान की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वो फिल्म 'महाभारत' में द्रौपदी की भूमिका निभाएंगी और अमिताभ बच्चन के साथ 'द इंटर्न' के हिन्दी रीमेक में काम करते हुए दिखेंगी।