scriptDiljit Dosanjh से लेकर Mika Singh तक, इन पंजाबी सिंगर ने बॉलीवुड में मचाया धमाल | Diljit Dosanjh to Mika Singh, these Punjabi singers rocked Bollywood | Patrika News
बॉलीवुड

Diljit Dosanjh से लेकर Mika Singh तक, इन पंजाबी सिंगर ने बॉलीवुड में मचाया धमाल

कई पंजाबी सिंगर ने बॉलीवुड में धमाल मचाया हैं। Diljit Dosanjh से लेकर Mika Singh तक बॉलीवुड पर कर रहें हैं राज। अपने गानों से जीते हैं करोड़ो लोगों का दिल।

नई दिल्लीJan 10, 2022 / 01:42 pm

Manisha Verma

neha_kakkar.jpg
दिलजीत दोसांझ

दिलजीत दोसांझ ने बतौर सिंगर अपने करियर की शुरुआत की थी। वह पंजाबी से बॉलीवुड के गाने भी गा चुके हैं। उनकी फैन फोलोइंग काफी अच्छी हैं। दिलजीत ने पंजाबी फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया हैं।
यह भी पढ़े- मलाइका अरोड़ा से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, 45 साल पास होने के बाद भी फ़िटनेस और हॉटनेस से लगाती हैं आग

daljeet.jpg
मीका सिंह

मीका सिंह ने अपनी आवाज से बॉलीवुड को कई सुपरहिट गाने दिए हैं। दिल में बजी गिटार गाने ने तो इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया था। पंजाबी से बॉलीवुड के गाने भी गा चुके हैं।उनकी फैन फोलोइंग काफी अच्छी है।मीका सिंह ने अपने गानों से लोगों का दिल जीत लिया हैं।
यह भी पढ़े- संजय दत्त ने जेल में कमाए रुपए कहां किए खर्च, ये जानकर भावुक हो जाएंगे

mika.jpg
गुरु रंधावा

गुरु रंधावा का हर एक गाना सुपरहिट होता हैं। गुरु रंधावा ने पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेरा हैं। गुरु रंधावाने साल 2016 में बॉलीवुड में कदम रखा और उसके बाद उन्होंने लगातार कई हिट गाने दिए। हाल में गुरु का नोरा फतेही के साथ डांस मेरी रानी रिलीज हुआ हैं। गुरु रंधावा और नोरा फतेही की जोड़ी भी दर्शकों को काफी पंसद आती हैं।
यह भी पढ़े- Saif Ali Khan अपनी पत्नी को नहीं बल्कि इस हसीना को मानते हैं हॉट

nora.jpg
guru_randhwa.jpg
हार्डी संधू

हार्डी संधू का हर एक गाना सुपरहिट होता हैं। हार्डी संधू ने बहुत ही कम समय में पॉपुलैरिटी हासिल की हैं। हाल ही में हार्डी का गाना बिजली-बिजली रिलीज हुआ हैं। जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा कर रख दिया। लोगों को इनका यह गाना काफी ज्यादा पंसद आता हैं।
यह भी पढ़े- इन एक्ट्रेस की उम्र जानकर लग जाएगा झटका, यंग दिखने के लिए करती हैं लाखों रुपया ख़र्च

neha.jpg
नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ का हर एक गाना बाॅलीवुड में धमाल करता हैं। नेहा कक्कड़ इस मुकाम तक आने के लिए कड़ी मेहनत की हैं। जिसके कारण ही वह यहां तक आ सकी हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Diljit Dosanjh से लेकर Mika Singh तक, इन पंजाबी सिंगर ने बॉलीवुड में मचाया धमाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो