scriptइन एक्ट्रेस की उम्र जानकर लग जाएगा झटका, यंग दिखने के लिए करती हैं लाखों रुपया ख़र्च | Knowing the age of these actresses will be a shock, spend lakhs | Patrika News

इन एक्ट्रेस की उम्र जानकर लग जाएगा झटका, यंग दिखने के लिए करती हैं लाखों रुपया ख़र्च

locationनई दिल्लीPublished: Jan 10, 2022 11:09:34 am

Submitted by:

Manisha Verma

बाॅलावुड की कई ऐसी एक्ट्रेस है जिनकी उम्र जानकर आपको भी लग जाएगा झटका। यंग और सुंदर दिखने के लिए करती है लाखों रुपया खर्च। देखें कौन कौन सी है एक्ट्रेस। नाम सुन हैरान हो जाएंगे आप

mouni.jpg

,,,,

Mouni Roy

Mouni Roy नागिन फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय का जन्म 28 सितंबर साल 1985 को हुआ था। मौनी ने कई सारें सर्जरी करवाती रहती है। मौनी 36 साल की हो चुकी हैं। खबरों के मुताबिक अपनी फिटनेस के लिए मौनी रोजाना डेढ़ घंटा कॉडियो करती है। और साथ ही वह योग भी किया करती हैं। मौनी अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं।
यह भी पढ़े- Govinda ने ठुकराए सैकड़ों फ़िल्में, अब पर्दे पर वापसी में हो रही दिक़्क़त

rashmi.jpg
Rashmi Desai

Rashmi Desai टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई अब 35 साल की हो चुकी हैं। लेकिन रश्मि देसाई को देख कोई नहीं कह सकता की वह 35 वर्ष की हैं। वह कई सारें मेडिकल ट्रीटमेंट अपनी खूबसूरती को बढ़ाने और जवान दिखने के लिए करवाती हैं।अपनी फिटनेस और ब्यूटी के लिए रश्मि हर दिन योग भी किया करती हैं। इसके अलावा रस्सी कूदना भी एक्ट्रेस को काफी पसंद हैं।एक्ट्रेस रश्मि देसाई भोजपुरी एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं।
यह भी पढ़े-बॉलीवुड की ये अभिनेत्री किसी भी मूवी को साइन करने से पहले रख देती हैं ये डिमांड

karishma.jpg
Karishma Tanna

Karishma Tanna टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने खतरों के खिलाड़ी का 10वां सीजन का खिताब भी जीत चुकी है। करिश्मा तन्ना 38 साल की हैं। खुद को फिट रखने के लिए एक्ट्रेस हर दिन 2 घंटे वर्कआउट करती हैं। साथ ही कई सारें थेरपी भी करवाती है।

ट्रेंडिंग वीडियो