दिशा पाटनी पर पीठ पर दिखे अजीब तरह के निशान, सामने आया इसका सच

Pratibha Tripathi
| Updated: 25 Mar 2020, 11:27 AM IST
दिशा पाटनी पर पीठ पर दिखे अजीब तरह के निशान, सामने आया इसका सच

दिशा पाटनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री दिशा पाटनी सोशल मीडिया की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक है। उनकी बोल्ड तस्वीरे अक्सर वायरल होती रहती है। बैसे तो वो अपने लुक को बनाए रहने के लिए घंटो जिम में जाकर पसीना बहाती है। जिसके चलते वो अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। अभी हाल ही में दिशा का एक वीडियो और पिक्स ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है। यह वीडियो बैसे काफी पुराना है।

दिशा की वायरल हो रही तस्वीर में उन्होनें बैकलेस ड्रेस पहनी हुई हैं। जिसमें उनकी पीठ पर कई तरह के जले हुए निशान नजर आ रहे हैं। ऐसे में हर किसी के मन में बस यही प्रश्न उठ रहा है कि ये निशान किस तरह के है।

View this post on Instagram

Missing the action💀

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

इसमें आपको घबराने की जरूर नही है दरअसल ये निशान किसी थेरेपी के समय के है। क्योकि लगातार घंटों की शूटिंग और सफर के दौरान सितारों को काफी मेंटल स्ट्रेस से होकर गुजरना पड़ना है। और ये लोग अपनी शारीरिक से लेकर मानसिक थकान को दूर करने के लिए थेरिपी का सहारा लेते है जो काफी बढ़िया उपचार बन चुका है। दिशा ने भी कप थेरेपी का सहारा लिया था जिसकी वजह से उनके पीठ पर निशान बने हैं ।

दिशा पाटनी कोरोना वायरस के चलते घर पर ही रह रही हैं। इस दौरान वो अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ हैं। दिशा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों टिकटॉक वीडियो रिकॉर्ड करते हुए नजर आ रहे हैं।