script‘बाहुबली’ से एक कदम आगे चला बॉलीवुड…ये होगी भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी सीरीज! | Dragon: karan johar announces big trilogy with ranbir kapoor | Patrika News
बॉलीवुड

‘बाहुबली’ से एक कदम आगे चला बॉलीवुड…ये होगी भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी सीरीज!

xरणबीर के साथ सबसे महंगे प्रोजेक्ट पर जुटे करण…सुपरहीरो सीरीज पर होंगी ये तीनों फिल्में…

Aug 17, 2017 / 06:29 pm

dilip chaturvedi

karan ranbir

karan ranbir

करण जौहर ने हाल ही एक बड़ा खुलासा किया है। जी हां, उन्होंने आईएफएफएम 2017 के दौरान खुलासा किया कि वो रणबीर कपूर के साथ धर्मा प्रोडक्शन के सबसे महंगे प्रोजेक्ट का निर्माण करने जा रहे हैं। करण ने बताया, हमारे इस सबसे महंगे प्रोजेक्ट में तीन फिल्मों की प्लानिंग की गई है। ये फिल्में ही सीरीज की होंगी। उन्होंने बताया कि यह फिल्म एक सुपरहीरो सीरीज होगी। करण की यह ट्रायोलॉजी मूवी होगी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ड्रेगन’। असल में बाहुबली की सफलता से करण काफी प्रभावित हुए हैं। हिंदी वर्जन में फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन के राइट्स भी करण ने खरीदे थे। ऐसे में बिना किसी फिल्म का निर्माण किए करण ने करोड़ों रुपए कमा लिए हैं। बताया जाता है कि करण ने बाहुबली से जितनी कमाई की है, उतनी कमाई तो अब तक उन्होंने बॉक्स ऑफिस से अपनी फिल्मों से भी नहीं कर पाए हैं।

वैसे हम आपको बता दें कि डायरेक्टर अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘ड्रेगन’ की चर्चा लंबे समय से हो रही है, लेकिन अब तक इसके सीरीज बनाने की चर्चा नहीं हुई थी। चर्चा है कि करण इसमें काफी फेर बदल करवा रहे हैं। वहीं अयान ने भी इस फिल्म में करण के कहने पर कुछ बदलाव भी किए। शायद ये बदलाव इसे सीरीज का रूप देने के लिए ही किए गए हों।
करण जौहर के अनुसार ड्रेगन फिल्म प्रोजेक्ट के अंतर्गत ही ट्रायलॉजी रिलीज की जाएगी। करण कहते हैं, ‘रणबीर हमेशा से धर्मा प्रोडक्शन का हिस्सा रहे हैं। उनके साथ बनाई गई हमारी सभी फिल्में सफल रही हैं। हम रणबीर के साथ दोबारा काम करने के लिए उत्सुक हैं। इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म एक अलग तरह के सिनेमा का अनुभव देगी।’
उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग अक्टूबर या नवम्बर से शुरू होगी। फिल्म का फाइनल टाइटल सितम्बर में अनाउंस किया जाएगा। कहा तो यह भी जा रहा है कि यदि सब कुछ ठीक रहा, तो यह सीरीज भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी सीरीज होगी।

 

Home / Entertainment / Bollywood / ‘बाहुबली’ से एक कदम आगे चला बॉलीवुड…ये होगी भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी सीरीज!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो