scriptDunki Storm: इन थियेटरों में 150 रुपए से भी कम में मिल रही SRK की फिल्म Dunki की टिकट, जानें कैसे करें बुक | Dunki advance booking Shah Rukh Khan film budget friendly Tickets ava | Patrika News
बॉलीवुड

Dunki Storm: इन थियेटरों में 150 रुपए से भी कम में मिल रही SRK की फिल्म Dunki की टिकट, जानें कैसे करें बुक

Dunki Advance Booking: शाहरुख खान की डंकी रिलीज होने वाली है। फिल्म की एडवांस बुकिंग में टिकटें तेजी से बुक हो रही हैं।

Dec 19, 2023 / 11:00 am

Kirti Soni

dunki_advance_booking_collection.jpg
Dunki Advance Booking: शाहरुख खान की ‘डंकी’ कुछ ही दिनों में थिएटर्स में रिलीज होने को तैयार है। एडवांस बुकिंग टिकटें तेजी से बुक हो रही हैं।


अब जेब पर नहीं पड़ेगा कोई बोझ
डंकी को लेकर शाहरुख खान पहले ही दावा कर चुके हैं कि यह एक पारिवारिक फिल्म है। क्रिसमस के आसपास रिलीज होने से फिल्म के अच्छा बिजनेस करने की उम्मीद है। अगर आप भी ‘डंकी’ देखने का प्लान कर रहे हैं, लेकिन महंगे टिकट इसमें बाधा बन रहे हैं तो चिंता करने की जरूरत नहीं है। यहां हम आपके लिए बजट फ्रेंडली थिएटर्स की लिस्ट लेकर आए हैं।

यह भी पढ़ें

सलमान-कैटरीना के UNCUT सीन के साथ ‘टाइगर 3’ इस OTT प्लेटफार्म पर होगी रिलीज, नोट कर लें डेट और टाइम

थिएटर्स की जगहें
दिल्ली एनसीआर के ज्यादातर सिनेमाघरों में डंकी के टिकट 300 रुपये से ऊपर हैं। कुछ सिनेमाघरों में टिकट की कीमत 1900 रुपये भी रखी गई थी। इस महंगाई के बीच दिल्ली के कुछ थिएटर 150 और 250 रुपये में भी टिकट ऑफर कर रहे हैं. आइए जानते हैं दिल्ली में ये कौन से थिएटर हैं और कहां-कहां मौजूद हैं। इस थिएटर में सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक शो होते थे. वहीं, सीट की पसंद के आधार पर टिकट की कीमतें 100 रुपये से 120 रुपये हैं। टैक्स के बाद भी टिकट की कीमत 150 रुपये के अंदर है, यानी जेब पर कोई बोझ नहीं पड़ेगा।


https://youtu.be/fa14QhrZnt8
लिबर्टी सिनेमा (करोल बाग)
करोल बाग के लिबर्टी सिनेमा में भी सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक शो होता है। यहां टिकट की कीमत 100 रुपये से शुरू होकर 235 रुपये तक है।
मिराज सिनेमा (सुभाष नगर)
यहां गधे का पहला शो सुबह 7 बजे रखा गया है, जिसकी टिकट की कीमत 250 रुपये रखी गई है। हालांकि, इसके बाद के सभी शो 250 से ऊपर हैं।

मिराज सिनेमा: विकास सिने मॉल (शाहदरा)
शाहदरा के इस थिएटर में सुबह 9:40 से शाम 4:20 तक के टिकट 210 रुपये से 250 रुपये के बीच उपलब्ध है।

मूवी टाइम (पीतमपुरा)
मूवी टाइम में सुबह के शो की कीमत 220 से 250 रुपये के बीच है।
पीवीआर नारायण (दिल्ली)
इस थिएटर में भी गधे के मॉर्निंग शो की कीमत 220 से 250 रुपये के बीच रखी गई है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Dunki Storm: इन थियेटरों में 150 रुपए से भी कम में मिल रही SRK की फिल्म Dunki की टिकट, जानें कैसे करें बुक

ट्रेंडिंग वीडियो