Kangana से यूजर ने बेटी को बर्थडे विश करने की मांग की, लोग बोले- 'बड़े होकर इसके जैसे ही बाप को मारेगी थप्पड़'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 04 Mar 2021, 02:38 PM IST
Kangana से यूजर ने बेटी को बर्थडे विश करने की मांग की, लोग बोले- 'बड़े होकर इसके जैसे ही बाप को मारेगी थप्पड़'
Fan Asks Kangana Ranaut To Wish Her Daughter A Birthday

  • एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) ने शेयर की मॉर्निंग ब्रेकफास्ट की फोटो
  • पोस्ट देख कंगना ने फैन ने बेटी को जन्मदिन विश करने की मांग की
  • दूसरे यूजर के रिप्लाई कर खींचा सबका ध्यान

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह जो भी पोस्ट करती हैं। वह किसी ना किसी से वजह से सुर्खियों में आ जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। कुछ समय पहले ही कंगना एक मॉर्निंग बेक्रफास्ट की तस्वीर पोस्ट की थी। जिसमें उन्होंने खुद से बनाई गई स्मूदी की फोटो पोस्ट की थी। यह देख उनके प्रशंसक भी कमेंट करते हुए नज़र आए। इस बीच एक हर्ष नाम के यूजर ने अपनी बेटी की तस्वीर भेजकर कंगना से एक मांग की। जिसके बाद से एक शख्स के जवाब ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। चलिए आपको बतातें हैं कि आखिर उस शख्स ने कंगना के बारें में ऐसा क्या कहा कि उसकी चर्चा अब चारों ओर हो रही है।

दरअसल, हर्ष नाम के यूजर ने अपनी बेटी की तस्वीर शेयर कर कंगना से अपील करते हुए ट्वीट में लिखा कि "आज मेरी बेटी रितिका सिंग का बर्थडे है। आप से निवेदन है कि उसे जन्मदिन की बधाई दे दें।" इस ट्वीट को पढ़ने के बाद दूसरे यूजर हरजीत सुमन ( Harjit Suman ) ने हर्ष के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा कि- "आपकी बेटी बेहद ही खूबसूरत है। लेकिन आज क्यों कंगना से उसके लिए आशीर्वाद मांग रहे हैं? एक दिन वह भी बड़ी होकर अपने पिता पर हाथ उठाए या फिर ड्रग एडिक्ट हो जाए, सिगरेट पीने लगे, घर छोड़ दे, आप क्‍या चाहते हैं? हरजीत ने अपनी पोस्ट में आगे कहा कि वह अपनी बेटी को भगवान और दादा-दादी से उसे आशीर्वाद दिलवाएं।"

अभी तक कंगना का जवाब इस पोस्ट पर नहीं आया है। ना ही अभी तक उन्होंने यूजर हर्ष की बेटिया रितिका को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं, लेकिन इस बीच दूसरे यूजर हरजीत सुमन ने ट्वीट कर रितिका को बर्थडे विश किया। आपको बता दें कंगना अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के बारें में भी सोशल मीडिया पर बात करती हुईं दिखाई देती हैं।