script प्राण प्रतिष्ठा से पहले फैन ने राम चरण को दी ये बेहद खास मूर्ती, जानें क्या है इसमें खास | fans gifted hanuman idol to south superstar chiranjivia,ram charan | Patrika News

प्राण प्रतिष्ठा से पहले फैन ने राम चरण को दी ये बेहद खास मूर्ती, जानें क्या है इसमें खास

Published: Jan 22, 2024 10:28:33 am

Submitted by:

Swati Tiwari


राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले साउथ सुपरस्टार राम चरण और चिरंजीवी अयोध्या पहुंचे हैं। अयोध्या आने से पहले चिरंजीवी के फैन्स ने उन्हें हनुमानजी की मूर्ति गिफ्ट की है। सोशल मीडिया पर इनकी एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है।

ramcharan.jpg
फोटो: राम चरण को फैन ने दिया गिफ्ट
Ram Mandir Pran Pratishtha: आज का दिन भारत के लिए किसी ऐतिहासिक दिन है। आज मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह होने जा रहा है. इस भव्य समारोह में हिस्सा लेने के लिए फिल्म इंडस्ट्री से कई सितारों को न्योता मिला है। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पूरे देश से कई लोग पहुंच रहे हैं। रणबीर कपूर से लेकर कैटरीना कैफ सभी अयोध्या के लिए रवाना हो चुके हैं। इस मौके पर साउथ के सुपरस्टार चिंरजीवी और स्टार राम चरण को भी इस ऐतिहासिक इवेंट के लिए अयोध्या इनवाइट किया गया है। अयोध्या पहुंचने से पहले चिरंजीवी और चरण ने अपने फैंस से मुलाकात की है।
यह भी पढ़ें

10 साल छोटे गुरु से कंगना रनौत ने लिया आशीर्वाद, बोलीं- भाई की तरह गले लगा लूं

फैन ने गिफ्ट की मूर्ती
अपने घर से अयोध्या के लिए रवाना होने से पहले राम चरण हैदराबाद में अपने फैंस से मिले थे। जहां एक फैन ने उन्हें गिफ्ट दिया है । फैन ने राम चरण को हनुमानजी की मूर्ति गिफ्ट की है। राम चरण को फैन ने जो मूर्ति दी है वो बहुत खास है। इस मूर्ति को तमिलनाडु के तंजावुर में फेमस मूर्तिकार अमरनाथ ने बनाया है। 3 फीट की कांस्य मूर्ति फैंस और उनके फेवरेट स्टार के बीच आध्यात्मिक संबंध का प्रतीक है।
सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी
अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का न्योता मिलने पर चिंरजीवी ने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की थी। अब सोशल मीडिया पर चिरंजीवी ने अपने फैंस को इस भव्य समारोह में शामिल होने का निमंत्रण मिलने की जानकारी दी थी। उन्होंने रामलला के अभिषेक को देखने के निमंत्रण पर एक लंबा नोट लिखा और साथ ही सम्मान करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई दी। चिरंजीवी ने साथ ही लिखा- 'माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को हार्दिक बधाई, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी जी को दिल से बधाई. दिल से हर भारतीय को इस यादगार अवसर के लिए बधाई... जय श्री राम'
कई सितारे होंगे शामिल
आपको बता दें कि इस भव्य समारोह का हिस्सा बनने के लिए फिल्म इंडस्ट्री से कई सितारों को न्योता मिला है। इस लिस्ट में रामानंद सागर की रामायण के राम, सीता और लक्ष्मण भी अयोध्या पहुंचे हैं. इस ऐतिहासिक इवेंट के लिए राजनीति से लेकर बॉलीवुड, साउथ जगत से कई दिग्गज कलाकारों को अयोध्या इनवाइट किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो