scriptSalman khan House Firing: फायरिंग करने वालों का वीडियो आया सामने, CCTV में हुए कैद | Gunshots outside Salman Khan house Leaked CCTV footage captures shooters | Patrika News
बॉलीवुड

Salman khan House Firing: फायरिंग करने वालों का वीडियो आया सामने, CCTV में हुए कैद

Salman khan News: सलमान खान के घर के बाहर जिन हमलावरों ने फायरिंग की थी, उनका CCTV फुटेज सामने आया है। शूटर्स बाइक से भागते नजर आ रहे हैं

मुंबईApr 14, 2024 / 01:15 pm

Priyanka Dagar

gunshots_outside_salman_khan_house_leaked_cctv_footage_captures_shooters.jpg

सलमान खान पर हमला करने वाले शूटर्स CCTV में हुए कैद

Salman Khan Gunshots CCTV: रविवार सुबह सलमान खान के घर के बाहर जो फायरिंग हुई उसमें बड़ा अपडेट आया है। गोली चलाकर भाग रहे हमलावरों का सीसीटीवी फुटेज सामने आ गया है। वीडियो में हेलमेट पहने दो लोग सड़क के किनारे तेजी से भागते हुए नजर आ रहे हैं। हमलावरों ने गोली उस जगह चलाई थी जिस बालकनी में सलमान खान अक्सर अपने फैंस से मिलने आते हैं।
सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर रविवार सुबह 4:45 बजे हमलावरों को चार राउंड फायरिंग करते देखा गया था। एक गोली सलमान के घर की दीवार पर लगी थी। फोरेंसिक टीम और मुंबई पुलिस ने इस घटना के बाद पूरे इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी थी। इस इंवेस्टिगेशन के बीच फायरिंग करने वाले हमलावरों का CCTV फुटेज सामने आ गया है। इस वीडियो में हमलावर बाइक पर सवार हैं और काफी तेजी से सलमान खान के घर के बाहर से निकलते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में शूटर्स ने हेलमेट पहना हुआ है, इस वजह से उनकी पहचान करना मुश्किल हो रहा है।
यह भी पढ़ें

‘कोई तुम्हें बचा नहीं पाएगा…’ सलमान खान को मिली थी जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई थी सुरक्षा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ws4zu

खबरे हैं कि ये हमला लॉरेंस बिश्नोई ने करावाया है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को सलमान खान पसंद नहीं है, इससे पहले भी सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई ने धमकियां दी थी और कहा था कि सलमान खान ये सोच के मूर्ख मत बनों की दाऊद इब्राहिम तुम्हें हमारी पहुंच से बचा सकता है। तुम्हें कोई नहीं बचा सकता। ये सब इस वजह से है क्योंकि सलमान खान का नाम काला हिरण केस में आया था और लॉरेंस बिश्नोई और उनका पूरा गांव काला हिरण की पूजा करता है।

Home / Entertainment / Bollywood / Salman khan House Firing: फायरिंग करने वालों का वीडियो आया सामने, CCTV में हुए कैद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो