script HanuMan Box Office Day 10: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बीच 'हनुमान' की बंपर कमाई, संडे को बॉक्स ऑफिस पर सुनाई दी जीत की गूंज | Hanuman box office collection day 10 report on sunday teja sajja film | Patrika News

HanuMan Box Office Day 10: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बीच 'हनुमान' की बंपर कमाई, संडे को बॉक्स ऑफिस पर सुनाई दी जीत की गूंज

locationमुंबईPublished: Jan 22, 2024 11:44:07 am

Submitted by:

Kirti Soni

HanuMan Box Office Day 10: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बीच तेजा सज्जा की फिल्म ‘हनुमान’ बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर रही है। ‘हनुमान’ फिल्म की टीम ने राम मंदिर के विकास के लिए करोड़ों रुपये दान किए हैं। इस फिल्म की कमाई अभी भी जारी है।

hanuman_box_office_collection_day_10_report.jpg
HanuMan Box Office Day 10: तेजा सज्जा की फिल्म रिलीज के समय कई बड़ी फिल्में थिएटर में आईं थीं। एक तरफ महेश बाबू की गुटूर करण, वहीं दूसरी तरफ धनुष की कैप्टन मिलर तकर दे रही थी। इन फिल्मों के मुकाबले हनुमान फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 'हनुमान' की ओपनिंग की बात करें तो पहले दिन फिल्म ने देशभर में 8 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। 'हनुमान' ने कुछ दिनों में 100 करोड़ कमा लिए हैं। अब फिल्म 150 करोड़ क्लब में पहुंचने का इंतजार है। जिस तरह से फिल्म कमाई कर रही है, ये जल्द ही 150 करोड़ का आंकड़ा पर कर देगी।

यह भी पढ़ें

अयोध्या पहुंचें स्टार्स ने लगाए 'जय श्री राम' के नारे, बोले- ‘राम ने तब…’

'हनुमान' के लेटेस्ट कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने वीकेंड का पूरा फायदा उठाया है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, 8वें दिन यानी शुक्रवार को 10.05 करोड़ का कलेक्शन किया था।9 वें दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 14.6 करोड़ कमाए थे। वहीं 10वें दिन यानी रविवार की कमाई की बात करें तो 'हनुमान' फिल्म ने 16.50 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म रिलीज के 10वें दिन इंडिया का टोटल नेट कलेक्शन 130.95 करोड़ का किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो