scriptइस होली इन गानों के साथ बंध जाएगा समां, रेडी है प्लेलिस्ट, क्या तैयार हैं आप? | holi songs playlist from amitabh bachhan holi songs to latest holi songs entertainment news | Patrika News
बॉलीवुड

इस होली इन गानों के साथ बंध जाएगा समां, रेडी है प्लेलिस्ट, क्या तैयार हैं आप?

Holi 2024: बॉलीवुड की फिल्मों में होली के गाने त्योहार पर समां बांध देते हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए त्योहार पर हम लेकर आ गए हैं आपके लिए होली के बेहतरीन गानों की लिस्ट।

मुंबईMar 23, 2024 / 02:57 pm

Riya Chaube

bollywood_holi_songs.jpg

होली पर सुनें ये गाने

Bollywood Holi Songs: होली के त्योहार पर एक से बढ़कर एक बॉलीवुड गानों की लिस्ट तैयार है। इस लिस्ट में ऐसे गाने शामिल हैं जो की आपको कर देंगे झूमने पर मजबूर। तो आइए डालते हैं नजर इस गानों की लिस्ट पर।



सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की फिल्म का यह गाना होली पर न प्ले हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। इस होली भी आप इस हिट गाने को प्लेलिस्ट में ऐड जरूर करें।

https://youtu.be/87FYp3YLEBM

फिल्म ‘कटी पतंग’ का यह गाना होली के हिट गानों में से एक है। लता मंगेशकर और किशोर कुमार की बेहतरीन आवाज में गाया हुआ ये गाना आप इस होली भी जरूर प्ले करें।
//?feature=oembed

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म का यह गाना भी काफी पॉपुलर है। अन्नू मलिक और सुनिधि चौहान का गाया हुआ ये गाना होली को और खास बना देता है।

https://youtu.be/uyh9jYSGpCg
 

एक्टर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ का यह गाना काफी फेमस है। अगर आपकी होली की प्लेलिस्ट में ये गाना नहीं है तो इसे जल्द ऐड करें।

https://youtu.be/0WtRNGubWGA

Home / Entertainment / Bollywood / इस होली इन गानों के साथ बंध जाएगा समां, रेडी है प्लेलिस्ट, क्या तैयार हैं आप?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो