scriptIrrfan Khan का आखिरी ट्वीट, लिखा- अंदर से इमोशनल हूं लेकिन बाहर से खुश | Irrfan Khan Death: Irrfan Khan last tweet- inside i am very emotional | Patrika News
बॉलीवुड

Irrfan Khan का आखिरी ट्वीट, लिखा- अंदर से इमोशनल हूं लेकिन बाहर से खुश

Irrfan Khan Death: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का 54 साल की उम्र में निधन (Irrfan Khan Died) हो गया। तबीयत अचानक से खराब होने से बुधवार को उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था।

नई दिल्लीApr 29, 2020 / 02:40 pm

Sunita Adhikari

irfan_1.jpg
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का 54 साल की उम्र में निधन (Irrfan Khan Died) हो गया। तबीयत अचानक से खराब होने से बुधवार को उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। लेकिन उसके बाद दुखद खबर सामने आई कि अब वह नहीं रहे। इरफान खान ने आज मुंबई में अंतिम सास ली। तीन दिन पहले ही इरफान खान की मां का निधन हुआ था। इरफान ने शनिवार को वीडियो कॉल के जरिए मां के अंतिम दर्शन किए थे।
Irrfan Khan Death: मां की अंतिम इच्छा रह गई अधूरी, चाहती थीं लाडला जल्द ठीक हो

इरफान खान के निधन की खबर सुनते ही लोगों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। सोशल मीडिया पर लोग अपने चहेते एक्टर को श्रद्धाजंलि दे रहे हैं। लेकिन खुद इरफान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से क्या आखिरी ट्वीट किया था, वह हम आपको बताते हैं। दरअसल, इरफान ने अपने आखिरी ट्वीट (Irrfan Khan Last Tweet) फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ (Angrezi Medium) को लेकर ट्वीट किया था। एक्टर की हालिया रिलीज फिल्म अंग्रेजी मीडियम ऑनलाइन स्ट्रीम होने वाली थी। इसी की जानकारी इरफान ने अपने ट्वीट में दी थी।
https://twitter.com/hashtag/AngreziMedium?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इरफान खान ने ट्वीट करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें लिखा था- ‘मैं अंदर से इमोशनल हूं लेकिन बाहर से खुश हूं।’ वहीं उन्होंने ट्वीट में लिखा- ‘मिस्टर चंपक की दिमागी स्थिति: अंदर से प्यार करता है, जिससे यह सुनिश्चित हो जाता है कि यह बाहर से भी ऐसा है।’ यह था इरफान खान का आखिरी ट्वीट। किसी ने सोचा तक नहीं होगा कि एक्टर का ये आखिरी ट्वीट होगा।
आपको बता दें कि साल 2018 में पहली बार इरफान खान को उनकी बीमारी न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के बारे में पता चला था। जिसके एक साल बाद उन्होंने विदेश में इसका इलाज शुरू किया था। वह पिछले साल ही भारत वापस लौटे थे। भारत वापस आने के बाद इरफान खान ने अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग पूरी की थी। मार्च को यह फिल्म रिलीज भी हुई लेकिन लॉकडाउन के चलते इसे कमर्शियली यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल नहीं हो पाई थी।

Home / Entertainment / Bollywood / Irrfan Khan का आखिरी ट्वीट, लिखा- अंदर से इमोशनल हूं लेकिन बाहर से खुश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो