scriptJawan Box Office: ‘जवान’ पर मंगलवार रहा भारी, 20वें दिन औंधे मुंह गिरा कलेक्शन | jawan box office collection day 20 tuesday shahrukh khan jawan demolis | Patrika News
बॉलीवुड

Jawan Box Office: ‘जवान’ पर मंगलवार रहा भारी, 20वें दिन औंधे मुंह गिरा कलेक्शन

Jawan Box Office Collection Day 20: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का क्रेज बॉक्स ऑफिस से धीरे-धीरे कम हो रहा है।

नई दिल्लीSep 27, 2023 / 08:25 am

Priyanka Dagar

jawan box office collection day 20 tuesday shahrukh khan jawan demolish

शाहरुख खान की जवान का 20वें दिन हुआ क्रेज खत्म

Jawan Box Office Collection: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) अपनी रिलीज के पहले दिन से ही ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है। किंग खान की इस एक्शन थ्रिलर फिल्म ने कईं फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े हैं और बॉक्स ऑफिस पर सबसे तेजी से 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं, अब जवान को रिलीज हुए 3 हफ्ते हो चुके हैं। ऐसे में धीरे-धीरे फिल्म का कलेक्शन गिर रहा है। Sacnilk की ट्रेंड एनालिस के अनुसार फिल्म पर मंगलवार काफी भारी रहा है फिल्म ने 20वें दिन यानी 26 सितंबर को बेहद ही कम कलेक्शन किया है। आईये जानते हैं फिल्म का मंगलवार को कलेक्शन कैसा रहा।
‘जवान’ ने रिलीज के 20वें दिन इतनी कमाई की (Jawan Box Office Collection Day 20)
शाहरुख खान की फिल्म जवान बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। हालांकि अब तीसरे हफ्ते में ‘जवान’ की कमाई हर दिन घट रही है। फिल्म ने तीसरे सोमवार को महज 5.4 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया था। वहीं अब ‘जवान’ की रिलीज के 20वें दिन यानी तीसरे मंगलवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं। Sacnilk के आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने रिलीज के 20वें दिन महज 5.10 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके बाद फिल्म की कुल कमाई 571.28 करोड़ रुपए हो गई है।
गौरतलब है कि शाहरुख खान के लिए ये साल अनोखा आया है उनकी लगातार 2 फिल्मे सुपर डुपर हिट रही हैं। वहीं साल के आखिर में किंग खान की एक और फिल्म आ रही है ‘डंकी’ (Dunki) शाहरुख के फैंस उसका भी इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म माना जा रहा है कि जवान और पठान (Pathaan) दोनों फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़कर नए कीर्तिमान गढ़ेगी।

Home / Entertainment / Bollywood / Jawan Box Office: ‘जवान’ पर मंगलवार रहा भारी, 20वें दिन औंधे मुंह गिरा कलेक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो