scriptJawan ओपनिंग डे पर रचेगी इतिहास! एडवांस बुकिंग में दिखी झलक, 15 मिनट में ही हाउसफुल हो रहे थिएटर | jawan first day first show advance booking shahrukh khan Nayanthara at | Patrika News
बॉलीवुड

Jawan ओपनिंग डे पर रचेगी इतिहास! एडवांस बुकिंग में दिखी झलक, 15 मिनट में ही हाउसफुल हो रहे थिएटर

Jawan Day 1: शाहरुख खान की फिल्म जवान ओपनिंग डे पर सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होते ही इस शहर के सारे थिएटर हाउसफुल हो गए है।

मुंबईAug 27, 2023 / 02:52 pm

Priyanka Dagar

jawan_advace_booking_start_.jpg

शाहरुख खान की जवान की एडवांस बुकिंग से पता चल गया है कि फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ेगी

Jawan First Day First Show: शाहरुख खान की ‘पठान’ के बाद ‘जवान’ फिल्म आने वाली है उनके फैंस को इस फिल्म से कई उम्मीदें है। वहीं, फिल्म खुद बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ने की तैयारी में है। साउथ के डायरेक्टर एटली के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज में अभी 12 दिन बचे हुए हैं।
Jawan Advance Booking: भारतीय फैंस इसकी एडवांस बुकिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ ही समय पहले शाहरुख खान ने आस्क एसआरके सेशन रखा था, इसमें कई लोगों ने उनसे एडवांस बुकिंग को लेकर सवाल पूछ थे। वहीं, अब मुंबई के कुछ चुनिंदा जगहों पर टिकट की बुकिंग शुरू हो गई है और 15 मिनटों के अंदर कई थिएटर हाउसफुल भी हो गए हैं।
मुंबई के इन जगहों पर हुए सारे टिकट फुल (Jawan Advance Booking)
शाहरुख खान (Shah rukh khan) ने कुछ ही देर पहले ‘जवान’ के एक नए सिंगल का टीजर शोयर किया थै और कुछ मिनटों के बाद मुंबई के चुनिंदा जगहों पर एडवांस टिकट की बुकिंग भी शुरू हो गई। अब फैंस ने ट्विटर पर मुंबई और ठाणे में तेजी से भर रहे सिनेमाघरों के स्क्रीनशॉट लेकर ट्विट करना शुरू कर दिया हैं। इससे यह भी पता चला कि ‘जवान’ के लिए कुछ जगहों पर टिकट 1100 रुपए तक में बेची जा रही है।
SRK की ‘जवान’ का Day 1 कलेक्शन
वेंकी रिव्यूज ने ट्वीट किया कि फिल्म की रिलीज में अभी 10 दिन बाकी हैं। यानी आंकड़े और बेहतर होंगे। बता दें कि ‘पठान’ को नॉर्थ अमेरिका में ओपनिंग डे पर 1.85 करोड़ की ओपनिंग मिली थी। Sacnilk की एक रिपोर्ट के मुताबिक ओपनिंग डे पर पठान सिर्फ विदेशों से ही 50 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर सकती है। अगर ऐसा हुआ तो यह बॉलीवुड की अभी तक की सबसे बड़ी ओपनिंग पाने वाली फिल्म होगी।
इस तरह से 15 मिनट में हाउसफुल हुए थिएटर
मुंबई और ठाणे में ‘जवान’ की एडवांस बुकिंग से सोशल मीडिया यूजर्स ने तुरंत अपनी राय दी है। एक यूजर ने कहा, ‘यह तो बस एक शुरुआत है…जवान।’ बस आधिकारिक बुकिंग शुरू होने तक इंतजार करें, इसके बाद यह घरेलू बाजारों में एडवांस टिकट बिक्री में नए रिकॉर्ड बनाएगी। वहीं जवान का ट्रेलर बुकिंग और बढ़ा देगा। शाहरुख खान फॉर्म में वापस आ गए हैं।’ दूसरे ने लिखा है, ‘सिनेपोलिस ठाणे एडवांस बुकिंग के 15 मिनट के अंदर ही हाउसफुल हो गया। यह तो बस शुरुआत है…जवान का टिकट, पठान से भी तेजी से बिकने वाला है। पठान का बाप जवान।’
jawan_advance_booking.png
jawan_.png
mumbai_theatre_housefull.png

Home / Entertainment / Bollywood / Jawan ओपनिंग डे पर रचेगी इतिहास! एडवांस बुकिंग में दिखी झलक, 15 मिनट में ही हाउसफुल हो रहे थिएटर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो