scriptकंगना रनौत के बर्थडे पर निकला मुहूर्त, शादी की डेट आई सामने, लहंगे का भी दे दिया ऑर्डर? | Kangana Ranaut on birthday announced going to get marriage in april bollywood actor krk claimed | Patrika News
बॉलीवुड

कंगना रनौत के बर्थडे पर निकला मुहूर्त, शादी की डेट आई सामने, लहंगे का भी दे दिया ऑर्डर?

Kangana Ranaut Marriage: एक्ट्रेस कंगना रनौत के बर्थडे पर गुड न्यूज आई है। खबरें हैं कि एक्ट्रेस की शादी फिक्स हो गई है और इस महीने कंगना दुल्हन बनेंगी…

मुंबईMar 23, 2024 / 12:37 pm

Priyanka Dagar

kangana_ranaut_on_birthday_announced_going_to_get_marriage_in_april_bollywood_actor_krk_claimed.jpg

कंगना रनौत के जन्मदिन पर आई शादी की गुड न्यूज

Kangana Ranaut Marriage: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की शादी को लेकर बड़ा अपडेट आया है। उनके जन्मदिन पर यानी आज 23 मार्च को एक्ट्रेस की शादी की खबरें जोरो-शोरो से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने शादी के लहंगे का ऑर्डर भी दे दिया है।
कंगना रनौत आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में रेडिट पर एक रिपोर्ट काफी वायरल हो रही है। इसमें कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी शादी का जोड़ा बनवा रही है। वह फैशन इंडस्ट्री के एक डिजाइनर से अपनी वेडिंग ड्रेस तैयार करवा रही हैं हालांकि ये डिजाइनर ज्यादा फेमस नही है। वहीं, कंगना के होने वाले पति के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। साथ ही कंगना ने भी इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।
यह भी पढ़ें

Swatantrya Veer Savarkar Day 1: पहले दिन रणदीप हुड्डा की फिल्म हुई फ्लॉप, ओपनिंग पर बत्ती हुई गुल



https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1705825702380175708?ref_src=twsrc%5Etfw
बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान ने इससे पहले एक ट्विट किया था। उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा था- ब्रेकिंग न्यूज, अभिनेत्री कंगना रनौत दिसंबर 2023 में एक बिजनेसमैन से सगाई करने जा रही हैं। अप्रैल 2024 में शादी होगी। उन्हें अग्रिम बधाई।

Home / Entertainment / Bollywood / कंगना रनौत के बर्थडे पर निकला मुहूर्त, शादी की डेट आई सामने, लहंगे का भी दे दिया ऑर्डर?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो