इन 2 हसीनाओं के साथ घर के अंदर बंद होना चाहते हैं Karan Johar, नही रह सकते इन चीजों से अलग..

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 04 Aug 2021, 09:32 AM IST
इन 2 हसीनाओं के साथ घर के अंदर बंद होना चाहते हैं Karan Johar, नही रह सकते इन चीजों से अलग..
Karan Johar host Bigg Boss OTT

बॉलीवुड के फिल्म निर्माता निर्देशक करण जौहर(Karan Johar) जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म (Bigg Boss OTT) में होस्ट के तौर पर नजर आने वाले है जिस कारण दर्शक इस शो के लिए काफी एक्साइटिड हैं।

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर आने वाला सुपरहिट शो बिग बॉस एक बार फिर से एक नए अंदाज के साथ वूट एप पर धमाकेदार एंट्री मारने वाला है। बिग बॉस ओटीटी के नाम से प्रसारित किए जाने वाले इस शो में दर्शकों को काफी कुछ नया देखने को मिलेगा। और सबसे खास बात यह है कि इस शो में करण जौहर को होस्ट करने के लिए चुना गया है। अब कारण जौहर (Karan Johar) के साथ दर्शक भी इस शो के लिए काफी एक्साइटिड हैं।

Read More:- Kareena Kapoor से शादी करने से पहले Saif Ali Khan ने पहली पत्नी Amrita Singh को खत लिखकर कही थी ये बात, झगड़ पड़ी थी करीना

शो की शुरुआत करने से पहले करण जौहर (Karan Johar) ने मीडिया से कई बाते शेयर की है। जिसमें उन्होने बताया है कि वो बिग बॉस के घर में खुद बंद होना तो चाहते है कि लेकिन कुछ चीजे ऐसी भी है जिसके बिना वो एक पल भी अकेले नही रह सकते है। घर के अंदर अगर उन्हें उनका फोन मिल जाए तो वो कई दिनो तक बिग बॉस के घर में रह सकते है।

जब करण जौहर से पूछा गया कि यदि उन्हें बिग बॉस के घर में रहने का चांस मिला तो वो किसके साथ रहना चाहेंगे? तो करण जौहर ने कहा कि वो मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ बिग बॉस के घर में बंद होना चाहेंगे। करीना कपूर खान और मलाइका अरोड़ा करण की अच्छी दोस्त हैं, जिस कारण उन्होंने इन दोनों का नाम लिया है।

Read More:-राज कुंद्रा से लेकर संजय दत्त और सलमान खान तक, बॉलिवुड के इन 8 सिलेब्रिटीज ने खाई जेल की हवा

Karan Johar