scriptKARWAAN: रिलीज होने से पहले ही लोगों में DOWNLOAD करने की होड़, लगा रहे हैं ये जुगाड़… | karwaan movie download 720p full hd quality mobile pc | Patrika News
बॉलीवुड

KARWAAN: रिलीज होने से पहले ही लोगों में DOWNLOAD करने की होड़, लगा रहे हैं ये जुगाड़…

फिल्म रिलीज होने से पहले ही यह देखने को मिल रहा है कि Karwaan की Google पर Free Downloading की Searching शुरु हो गई है।

Aug 03, 2018 / 11:22 am

Amit Singh

karwaan

karwaan

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शुमार KARWAAN इस शुक्रवार रिलीज होने जा रही है। फिल्म में मुख्य किरदार में इरफान खान, दलकीर सलमान और मिथिला हैं। फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है। खास तौर पर लीड कैरेक्टर में इरफान खान को लोगों में खास दिलचस्पी है।लेकिन फिल्म रिलीज होने से पहले ही यह देखने को मिल रहा है कि Karwaan की Google पर Free Downloading की Searching शुरु हो गई है।

Movie Preview: हालात से जूझते बाप-बेटी की कहानी है Fanney Khan, इमोशन्स के साथ कॉमेडी का तड़का

 

karwaan

बता दें, यह फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होनी है, लेकिन रिलीज होने से पहले ही दर्शक इरफान खान की इस फिल्म को देखने के लिए हर एक तिकड़म लगा रहे हैं। दरअसल लोग Google से लेकर You Tube पर karwaan Full Movie in Hindi Download टाइप कर मूवी खोजने के जतन कर रहे हैं। दरअसल इन लोगों का सोचना है कि अन्य फिल्मों की तरह अगर यह फिल्म भी इंटरनेट पर लीक हो गई हो तो उन्हें रिलीज से पहले ही यह फिल्म देखने को मिल जाएगी।

कैटरीना ने बिना शर्त साइन की ‘भारत’, सलमान हुए खुश, दिया यह बड़ा गिफ्ट

 

KARWAAN

दूसरे फिल्मों की भी सर्चिंग

इस हफ्ते कारवां के साथ दो और फिल्में फन्ने खां और मुल्क रिलीज हो रही है। दर्शक इन सभी फिल्मों के लिए काफी उत्साहित हैं। जिसके लिए वह इन फिल्मों को और पुरानी फिल्मों की तरह Free में देखने के लिए Free Downloading की Searching करने लगे हैं। Film Fanne Khan को लेकर लोगों का कहना है कि वह जल्द से जल्द अनिल और ऐश्वर्या की जोड़ी को देखना चाहते हैं। वहीं दोनों फिल्मों को लेकर भी लोग काफी उत्साहित हैं। लोग इन फिल्मोंं के लिए Youtube पर Fanne khan free download in hd, Fanne khan free download in mp4, Fanne khan free download in 720p, Fanne khan free download for phone in hd. वहीं Karwaan movie free download in hd, Karwaan movie free download for phone in hd, Karwaan movie free download in mp4, Karwaan movie free download in 720p. ऐसे ही फिल्म Mulk को भी Download के लिए टाइप किया जा रहा है।

 

KARWAAN

बता दें बॉलीवुड इंडस्ट्री काफी लंबे समय से फिल्म लीक और पाइरेसी की दिक्कत से जूझ रही है। हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ से लेकर ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’, ‘उड़ता पंजाब’, ‘पा’,’ मांझी’ और ‘मोहल्ला अस्सी’ जैसी फिल्में शुमार हैं। इसके साथ ही सिनेमाघरों से Facebook Live का चलन भी इन दिनों कुछ बढ़ सा गया है। हालांकि अक्षय खुराना निर्मित यह फिल्म अभी तक पूरी तरह से सुरक्षित है और उम्मीद है कि इरफान खान की इस फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिलेगी।

Home / Entertainment / Bollywood / KARWAAN: रिलीज होने से पहले ही लोगों में DOWNLOAD करने की होड़, लगा रहे हैं ये जुगाड़…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो