कैटरीना ने बिना शर्त साइन की 'भारत', सलमान हुए खुश, दिया यह बड़ा गिफ्ट
Mahendra Yadav
Publish: Aug, 02 2018 03:44:10 (IST)
कैटरीना ने बिना शर्त साइन की 'भारत', सलमान हुए खुश, दिया यह बड़ा गिफ्ट
salman katrina

फिल्म 'भारत' के लिए कैटरीना ने बिना फीस तय किए ही हां कर दी

प्रियंका चोपड़ा द्वारा सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ छोड़ने के बाद अब अभिनेत्री कैटरीना कैफ इस फिल्म का हिस्सा बन गई हैं। बता दें कि प्रियंका ने ऐन वक्त पर शूटिंग शुरू होने से ठीक पहले इस फिल्म को छोड़ दिया। इसके बाद मेकर्स के सामने नई हीरोइन को तलाशने की समस्या आ गई। साथ ही डेट्स को लेकर भी समस्या हो सकती थी। लेकिन कैटरीना ने इस फिल्म के लिए हां कर दी। कैटरीना के हां करने से सलमान काफी खुश हैं।

कैटरीना को सलमान ने दिया यह तोहफा:
फिल्म 'भारत' के लिए कैटरीना ने बिना फीस तय किए ही हां कर दी। इससे खुश होकर सलमान ने तय किया है कि इस फिल्म के लिए कैटरीना को उतनी ही फीस दी जाएगी जितनी प्रियंका के लिए तय की गई थी। बता दें कि कैटरीना एक फिल्म के करीब 5 से 6 करोड़ रुपए बतौर फीस लेती हैं लेकिन उनको 'भारत' के लिए 12 करोड़ रुपए फीस के मिलेंगे।

 

कैटरीना ने बिना शर्त साइन की 'भारत', सलमान हुए खुश, दिया यह बड़ा गिफ्ट

अली अब्बास ने किया था कॉल:
कैटरीना ने एक बातचीत में कहा, 'फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास का कॉल आया था। वे मुझे गोल्डफिश बुलाते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे स्क्रिप्ट भेज दी है। जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तब मुझे मेरा कैरेक्टर बहुत पसंद आया। अब मुझे खुशी है कि मैं इस फिल्म से जुड़ गई हूं।'

 

प्रियंका के 'भारत' छोड़ने की वजह:
अली अब्बास जफर ने ट्वीट कर बताया था कि प्रियंका अब फिल्म 'भारत'का हिस्सा नहीं हैं। इसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि प्रियंका ने अपने अमरीकन ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए यह फिल्म छोड़ी है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि प्रियंका ने यह फिल्म निक की वजह से नहीं बल्कि अपने फिल्म में अपने किरदार की वजह से छोड़ी है। बताया जा रहा था कि फिल्म 'भारत' में प्रियंका को अपना किरदार पसंद नहीं आया था। इसी बीच उन्हें एक हॉलीवुड फिल्म का आॅफर आया और उन्होंने 'भारत' छोड़ उस फिल्म को साइन कर लिया है।