scriptMovie Preview: हालात से जूझते बाप-बेटी की कहानी है Fanney Khan, इमोशन्स के साथ कॉमेडी का तड़का | Fanney Khan Movie Preview In Hindi | Patrika News

Movie Preview: हालात से जूझते बाप-बेटी की कहानी है Fanney Khan, इमोशन्स के साथ कॉमेडी का तड़का

Published: Aug 02, 2018 02:36:35 pm

Submitted by:

Amit Singh

इस हफ्ते अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय और राजकुमार रॉव जैसे स्टार्स से सजी फिल्म फन्ने खां रिलीज हो रही है। यह एक म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म है।

fanney khan

fanney khan

फिल्म- फन्ने खां

स्टारकॉस्ट- अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय, राजकुमार रॉव
निर्देशक- अतुल मांजरेकर

इस हफ्ते अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय और राजकुमार रॉव जैसे स्टार्स से सजी फिल्म ‘फन्ने खां’ रिलीज हो रही है। यह एक म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म है। हाल ही में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। इसके साथ ही फिल्म समीक्षकों से लेकर सेलिब्रिटीज के रिएक्शन भी आने शुरु हो चुके हैं।

PICS: मनीष मल्होत्रा के लिए एक्स गर्लफ्रेंड के साथ रैंप पर वॉक करेंगे सलमान खान, रिहर्सल की तस्वीरें आईं सामने

 

Fanney Khan

कहानी
फिल्म ‘फन्ने खां’ में पिता-बेटी के प्यार को अच्छे तरीके से दिखाया गया है। इसमें अनिल कपूर ने फन्ने खां का किरदार निभाया है। वो झुग्गी में रहते हैं। फन्ने खां, मोहम्मद रफी की तरह मशहूर सिंगर बनना चाहते थे। हालात ने ये होने नहीं दिया। अब वह अपनी बेटी पीहू संद को लता मंगेशकर की तरह मशहूर सिंगर बनाना चाहते हैं। वहीं ऐश्वर्या फिल्म में एक फेमस सिंगर बेबी सिंह की भूमिका में है जिसकी तरह अनिल कपूर की बेटी लता बनना चाहती है।वहीं अनिल कपूर राजकुमार राव के साथ मिलकर अपनी बेटी के इस सपने को पूरा करने के लिए ऐश्वर्या यानी बेबी सिंह को किडनैप कर लेते हैं। इसी दौरान राजकुमार और ऐश्वर्या में प्यार हो जाता है।कुल मिलाकर फिल्म की आगे की कहानी में बताया गया है कि हालात से जूझता हुआ एक बाप कैसे अपनी बेटी का सपना पूरा करता है।

प्रियंका-सोनम के बाद ऐश्वर्या राय ने कराया नया फोटोशूट, कातिलाना अंदाज में आईं नजर

 

Fanney Khan

फिल्म के लिए पीहू संद ने बढ़ाया वजन
‘फन्ने खां’ के साथ एक्ट्रेस एक्ट्रेस पीहू संद बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में वह अनिल कपूर बेटी का रोल अदा कर रही हैं। पीहू पर ही फिल्म की पूरी कहानी आधारित है। पीहू सिंगर बनना चाहती हैं। लेकिन अक्सर अपने मोटापे की वजह से आलोचना का शिकार हो जाती हैं। खास बात यह है कि उन्होंने ‘फन्ने खां’ के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया है। एक इंटरव्यू में पीहू ने कहा,’जब मैंने ‘दम लगा के हईशा’ देखी। मैंने देखा कि मूवी में भूमि का वजन कितना ज्यादा था लेकिन बड़ी बात ये थी कि उन्होंने शानदार काम किया था। उन्होंने एक्टिंग के लिए वजन बढ़ाया और मैं इसी बात से इंस्पायर हो गई।’ आगे पीहू ने कहा कि, ‘मैंने भी भूमि पेडनेकर की तरह किया क्योंकि जो मैं ‘फन्ने खां’ में करने जा रही थी, मुझे उससे बेहद प्यार था।’ रिपोर्ट के मुताबिक, वजन बढाने के बाद उनका वजन 98 किलो हो गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो