scriptजब वी मेट के लिए भूमिका चावला थीं फर्स्ट चॉइस, सालों बाद एक्ट्रेस ने कहा- मुझे बुरा लगा जब ये फिल्म…. | Kisi ka Bhai Kisi ki Jaan fame Bhumika Chawla reveal that she was cast for Shahid Kapoor and Kareena Kapoor Jab We Met | Patrika News
मनोरंजन

जब वी मेट के लिए भूमिका चावला थीं फर्स्ट चॉइस, सालों बाद एक्ट्रेस ने कहा- मुझे बुरा लगा जब ये फिल्म….

Bhumika Chawla : फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आईं एक्ट्रेस भूमिका चावला ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म जब वी मेट में पहले उन्हें बाॅबी देओल के अपोजिट कास्ट किया गया था। लेकिन बाद में उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया।

Apr 27, 2023 / 09:57 am

Jyoti Singh

kisi_ka_bhai_kisi_ki_jaan_fame_bhumika_chawla_reveal_that_she_was_cast_for_shahid_kapoor_and_kareena_kapoor_jab_we_met.png
फिल्म इंडस्ट्री में किसी न किसी बात को लेकर आए दिन नए नए खुलासे होते रहते हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि गोविंदा और रानी मुखर्जी की हिट काॅमेडी फिल्म ‘हद कर दी आपने’ में एक्ट्रेस के तौर पर पहली पसंद महिमा चैधरी थी। लेकिन उनके बाद रानी को फिल्म में बतौर एक्ट्रेस कास्ट किया गया। अब एक और नया खुलासा हुआ है। ये खुलासा किसी का भाई किसी की जान फेम एक्ट्रेस भूमिका चावला (Bhumika Chawla) ने किया है। भूमिका ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि सालों पहले उनके हाथ से ‘जब वी मेट’ निकल गई थी, जिसके लिए फर्स्ट चॉइस वो थीं।
एक इंटरव्यू के दौरान भूमिका चावला ने बताया कि ‘एक ही बार मुझे बुरा लगा था, जब मैंने ‘जब वी मेट’ (Jab We Met) साइन की और नहीं हुई। मैं और बाॅबी देओल इस फिल्म के लिए पहली पसंद थे। तब इसका नाम ट्रेन रखा जाना था। इसके बाद मेरी और शाहिद कपूर की जोड़ी बनी। फिर फिल्म में आयशा टाकिया आईं और फिर लास्ट में इम्तियाज अली ने करीना कपूर को शाहिद कपूर के अपोजिट साइन किया’।
एक्ट्रेस ने कहा कि ‘फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी चीजें होती रहती हैं। मुझे बस एक बार बुरा लगा लेकिन फिर में आगे बढ़ गई। मैं अब इस बारे में ज्यादा नहीं सोचती हूं। मैंने मुन्ना भाई एमबीबीएस भी साइन की थी लेकिन ये नहीं बनी।’
यह भी पढ़े – PS 2 में नंदिनी के रोल पर ऐश्वर्या राय को याद आई सलमान खान की ‘हम दिल दे चुके सनम’, कही ये बात

बता दें कि भूमिका चावला से पहले बॉबी देओल भी जव बी मेट की कास्टिंग पर बात कर चुके हैं। एक्टर ने बताया था कि इम्तियाज अली ये प्रोजेक्ट उनके साथ शुरू करने वाले थे लेकिन अचानक से इसमें करीना और शाहिद की एंट्री हो गई। बाॅबी ने बताया था कि उन्होंने कुछ निर्माताओं से इम्तियाज की मुलाकात करवाई थी लेकिन बाद में उन्हें ही मूवी से बाहर कर दिया गया। जाहिर है कि जब वी मेट सुपरहिट रही थी। ये फिल्म करीना और शाहिद के करियर की बेस्ट फिल्म रही।

Home / Entertainment / जब वी मेट के लिए भूमिका चावला थीं फर्स्ट चॉइस, सालों बाद एक्ट्रेस ने कहा- मुझे बुरा लगा जब ये फिल्म….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो