scriptअक्षय कुमार की आवारा पागल दीवाना के रीमेक में दिखेंगे मुन्नाभाई और सर्किट, ऐसा होगा रोल | Awara Pagal Deewana 2 Update Sanjay Dutt and Arshad Warsi join with Akshay Kumar in remake of film | Patrika News

अक्षय कुमार की आवारा पागल दीवाना के रीमेक में दिखेंगे मुन्नाभाई और सर्किट, ऐसा होगा रोल

locationमुंबईPublished: Apr 26, 2023 04:01:15 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Awara Pagal Deewana 2 Update : अक्षय कुमार की फिल्म आवारा पागल दीवाना 2 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। जिसके मुताबिक, फिल्म में संजय दत्त और अरशद वारसी की एंट्री भी हो गई है। ऐसे में फिल्म में जबरदस्त धमाल होने वाला है।

awara_pagal_deewana_2_update_sanjay_dutt_and_arshad_warsi_join_with_akshay_kumar_in_remake_of_film.jpg
बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही अपनी काॅमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म ‘हेरा फेरी’ के तीसरे पार्ट में नजर आएंगे। उनकी इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इसके अलावा एक्टर ‘आवार पागल दीवाना 2’ और ‘वेलकम 3’ में भी नजर आएंगे। ये तीनों फिल्म सुपरहिट रही थीं। इस बीच ‘आवारा पागल दीवाना 2’ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। जिसे जानने के बाद बेशक दर्शकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार की काॅमेडी फिल्म ‘आवारा पागल दीवाना 2’ (Awara Pagal Deewana 2) में मेकर्स ने दो नए किरदारों की एंट्री को इंट्रोड्यूस करने का मन बनाया है। ये दोनों कोई और नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में मुन्नाभाई और सर्किट यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) हैं। जाहिर है कि फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल और जॉनी लीवर की अहम भूमिका होगी। उनके साथ अब संजय दत्त और अरशद वारसी भी दिखाई देंगे।
जब से यह खबर सामने आई है तब से फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। सभी इसे लेकर काफी उत्साहित है। हालांकि अपडेट ये भी है कि मेकर्स इन लोगों के अलावा और भी कई लोगों को फिल्म में लेने का मन बना रहे हैं। इस समय सभी टेक्निकल क्रू पर काम कर रहे हैं ताकि लोकेशन पर शूट अच्छी हो। फिरोज नाडियाडवाला कलाकारों के साथ बैठकर डेट पर काम करेंगे। फिल्म की शूटिंग इस वर्ष या अगले साल की शुरुआत में शुरू होगी।
यह भी पढ़े – PS 2 में नंदिनी के रोल पर ऐश्वर्या राय को याद आई सलमान खान की ‘हम दिल दे चुके सनम’, कही ये बात

गौरतलब है कि संजय दत्त और अरशद वारसी ने मुन्नाभाई सीरीज में काम किया है। दोनों की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ व्यापार किया है। फिलहाल, मुन्ना भाई को लेकर कोई नया अपडेट नहीं है। संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी पर्दे पर काफी पसंद की जाती है। दोनों मुन्ना भाई और सर्किट के नाम से फेमस है।

ट्रेंडिंग वीडियो