scriptशाहरुख खान की ‘जवान’ पर आया बड़ा अपडेट, मेकर्स ने बताई टीजर और ट्रेलर की रिलीज डेट | Shahrukh Khan and Nayanthara film Jawan wont postponed teaser will be release in May first week according to report | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख खान की ‘जवान’ पर आया बड़ा अपडेट, मेकर्स ने बताई टीजर और ट्रेलर की रिलीज डेट

Shahrukh Khan Jawan : शाहरुख खान और नयनतारा की अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल पोस्टपोन नहीं की गई है। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज 2 जून 2023 ही रखी है। इसके साथ ही उन्होंने जवान का टीजर और ट्रेलर को जारी करने पर बड़ा अपडेट दिया है।

मुंबईApr 26, 2023 / 10:52 am

Jyoti Singh

shahrukh_khan_and_nayanthara_film_jawan_wont_postponed_teaser_will_be_release_in_may_first_week_according_to_report.jpg
बाॅलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों कश्मीर में हैं। जहां वे अपनी फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। जबकि दूसरी ओर ‘जवान’ (Jawan) को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है। पिछले काफी समय से चर्चा थी कि उनकी फिल्म ‘जवान’ की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है। लेकिन अब इसपर बड़ा अपडेट आया है। जिसमें बताया गया कि मेकर्स ने ‘जवान’ की रिलीज डेट में कोई बदलाव नहीं किया है। साथ ही इसके टीजर और ट्रेलर पर पर बड़ी जानकारी दी है।
बता दें कि शाहरुख खान और नयनतारा की फिल्म ‘जवान’ को 2 जून 2023 को रिलीज किया जाना है। इसके लिए मेकर्स काफी तैयारी में जुटे हुए हैं। वे इसी तारीख पर फिल्म का प्रमोशन करेंगे। हालांकि अभी रिलीज में काफी समय बचा हुआ है। ऐसे में मेकर्स ने एक महीने के भीतर सॉलिड प्रचार अभियान की योजना बनाई है और सभी स्टार्स ने भी फिल्म के प्रमोशन के लिए अपनी कमर कस ली है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ‘जवान’ के मेकर्स ने टीजर प्रोमो और ट्रेलर पर अपडेट दिया है। जिसके मुताबिक ‘जवान’ का टीजर मई के पहले सप्ताह में जारी किया जाएगा। जबकि ट्रेलर मई के मध्य में जारी होगा। जाहिर है कि जाने-माने निर्देशक एटली ‘जवान’ के साथ हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत करने वाले हैं।
यह भी पढ़े – डंकी की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंचे शाहरुख, वायरल वीडियो में किंग खान को देख फैंस हुए क्रेजी

https://twitter.com/hashtag/Jawan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो एटली की जवान में शाहरुख खान के अपोजिट नयनतारा नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, योगी बाबू और सुनील ग्रोवर मेन किरदार में होंगे। वहीं चर्चा है कि ‘जवान’ में अल्लू अर्जुन और संजय दत्त का कैमियो होगा।
गौरतलब है किक ‘जवान’ में शाहरुख खान डबल रोल निभाते नजर आएंगे। उनका एक किरदार गैंस्टर का होगा तो वहीं दूसरा किरदार राॅ का होगा। यह फिल्म हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में दो जून को रिलीज होगी। जवान के बाद शाहरुख खान ‘डंकी’ में नजर आएंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / शाहरुख खान की ‘जवान’ पर आया बड़ा अपडेट, मेकर्स ने बताई टीजर और ट्रेलर की रिलीज डेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो