scriptडंकी की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंचे शाहरुख, वायरल वीडियो में किंग खान को देख फैंस हुए क्रेजी | Shahrukh Khan reached Kashmir and start shooting of Dunki fans get excited after seeing actor in viral video | Patrika News
मनोरंजन

डंकी की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंचे शाहरुख, वायरल वीडियो में किंग खान को देख फैंस हुए क्रेजी

Shahrukh Khan in Kashmir : शाहरुख खान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है। जिसमें वे कुछ लोगों के साथ दिखाई दे रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि एक्टर अपनी फिल्म डंकी की शूटिंग के लिए कश्मीर में हैं।

Apr 25, 2023 / 02:54 pm

Jyoti Singh

shahrukh_khan_reached_kashmir_and_start_shooting_of_dunki_fans_get_excited_after_seeing_actor_in_viral_video.jpg
बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने साल 2023 में पूरे चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है। इस साल की उनकी पहली फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को सिनेमाघर में रिलीज हुई और ब्लाॅकबस्टर रही। अब उनकी अगली फिल्म ‘जवान’ और ‘डंकी’ को लेकर सोशल मीडिया पर खास बज बना हुआ है। इस बीच खबर है कि किंग खान राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंचे हैं। जहां से उनका एक वीडियो भी सामने आया है।
हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद दावा किया जा रहा है कि शाहरुख खान फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग के लिए इस समय कश्मीर में हैं। इसके अलावा एक्टर की मैनेजर पूजा ददलानी ने भी कश्मीर की खूबसूरत वादियों की एक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। इस तस्वीर ने शाहरुख के कश्मीर में होने की बात की पुष्टि कर दी है।
dg.png
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान काफी अलग लुक में नजर आ रहे हैं। वीडियो में किंग खान को कश्मीर के गुलमर्ग में एक होटल की तरफ जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान कई अन्य लोग भी शाह रुख के साथ वीडियो में नजर आ रहे हैं।
यह भी पढ़े – ‘नो नेकलाइन’ वाले बयान के बाद पलक तिवारी से नाराज हैं सलमान खान, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा!

https://twitter.com/hashtag/ShahRukhKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ में एक्ट्रेस तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी और सतीश शाह मेन रोल में दिखाई देंगे। शाहरुख की यह मच अवेटेड फिल्म इस साल 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वे एटली की फिल्म ‘जवान’ में दिखाई देंगे। जबकि सलामन खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में किंग खान कैमियो करते दिखाई देंगे।

Home / Entertainment / डंकी की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंचे शाहरुख, वायरल वीडियो में किंग खान को देख फैंस हुए क्रेजी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो